कांग्रेस नेता ने कंगना रनौत पर बोला हमला,कहा-‘खुद के बारे में इतना बोलती है कि…’

कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत पर तंज कसा है। विक्रमादित्य सिंह ने लाहौर और स्पीति के ताजा में एक जनसभा को संबोधित किया है।

53
Kangana Ranaut

Lok Sabha Election: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं उन्हें भाजपा में टिकट दिया है। मंडी लोकसभा सीट पर कंगना रनौत का सामना कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह से हो रहा है। कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत पर तंज कसा है। विक्रमादित्य सिंह ने लाहौर और स्पीति के ताजा में एक जनसभा को संबोधित किया है।

कंगना रनौत पर विक्रमादित्य ने कसा तंज

कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य ने शनिवार को कंगना रनौत को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि,’अभिनेत्री खुद के बारे में इतना बोलती है कि अब उनके बारे में कुछ भी कहने के लिए बचा नहीं है। कंगना रनौत को लोगों को यह बताना चाहिए कि क्या वह स्पीति नहीं आई और रिकोंग पिओ से लौट गई? कंगना रनौत स्पीति नहीं आई, क्योंकि उन्हें डर था कि दलाई लामा के खिलाफ अपने बयान के कारण उनका स्वागत काले झंडे से किया जाएगा। यदि उनका दिल साफ तो उन्हें स्पीति का दौरा करना चाहिए था।

अगर मणिपुर जाती तो वहां से लौट नहीं पाती-विक्रमादित्य

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि यह तो अच्छी बात है कि कंगना रनौत मणिपुर नहीं गई अगर वह गलती से वहां पहुंच जाती तो वहां से वह लौट नहीं पाती क्योंकि बीजेपी सरकार ने महिलाओं पर अत्याचार के जरिए इस पूर्वोत्तर राज्य में ऐसी स्थिति पैदा करती है। जब वह कोविद महामारी के दौरान मनाली में थी तो उन्होंने प्रदर्शन करने वाले अपने पड़ोसियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अभिनेत्री कभी-कभी कहती है कि भारत को 2014 में आजादी मिली और सुभाष चंद्र बोस देश के पहले प्रधानमंत्री थे वहीं अब वह खुद की तारीफ करने लगी है और कह रही है कि अमिताभ बच्चन के बाद वह एकमात्र कलाकार है जिन्हें देश भर में लोग जानते हैं।’

Read More-बचपन की दोस्त हैं साक्षी धोनी -अनुष्का शर्मा, स्कूल यूनिफॉर्म में धोनी और विराट की पत्नियों को देख पहचान ना हुआ मुश्किल