‘घर मुश्किल से बनता है…’ CM योगी की बुलडोजर नीति से खफा BJP नेता बृजभूषण शरण सिंह

बृजभूषण शरण सिंह ने केसरगंज में अपने बेटे और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी करण भूषण के समर्थन मोहम्मदपुर में हुई एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया है।

55
BrijBhushanSharanSingh

UP Politics: केसरगंज सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बुलडोजर नीति से खफा है। बीजेपी सांसद ने सीएम योगी की बुलडोजर नीति का विरोध किया है। बृजभूषण शरण सिंह ने केसरगंज में अपने बेटे और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी करण भूषण के समर्थन मोहम्मदपुर में हुई एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया है।

बृजभूषण ने किया बुलडोजर नीति का विरोध

बृजभूषण शरण सिंह का एक बड़ा बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा,’मैंने सार्वजनिक मंच से बोला था बुलडोजर नीति का में विरोधी हूं। याद होगा गोरखपुर का एक प्रकरण था, मुझसे पूछा गया था… हमने कहा बुलडोजर नीतिका में विरोधी हूं। घर बड़ी मुश्किल से मिलता है। मेरे भाईयों बृजभूषण शरण सिंह एक ऐसा व्यक्ति हैं जो आपके दुख और दर्द को समझता है। इसलिए मैंने कहा था घर बड़ी मुश्किल से बनता है और इसी बात की नाराजगी मैं झेल रहा हूं लेकिन कोई बात नहीं मैं विरोध करता रहूंगा।

मेरा मजहब बगावत है- बृजभूषण सिंह

बृजभूषण शरण सिंह ने आगे कहा कि,’सच्चाइयों के गीत गाना बगावत तो मैं भी एक बागी हूं। मेरा मजहब बगावत है।’ बृजभूषण शरण सिंह ने बुलडोजर नीति का खुलकर विरोध किया है। आपको बता दे इस बार भारतीय जनता पार्टी ने बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काट दिया है और उनकी जगह पर उनके बेटे करण भूषण सिंह को कैसरगंज से उम्मीदवार बनाया है।

Read More-नहीं रहे BJP के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी, कैंसर से हारे जंग