MP पहुंचकर PM मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- ‘भ्रष्ट तंत्र तहस -नहस हो गया’

इस दौरान उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया है पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर भी हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का भ्रष्ट तंत्र तहस-नहस हो गया है।

295
PM Modi

MP News: विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के जबलपुर में पीएम मोदी पहुंचे जहां पर उन्होंने कई सारी विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया है पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर भी हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का भ्रष्ट तंत्र तहस-नहस हो गया है।

कांग्रेस पर बोला हमला

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि,”2014 में मोदी के आने से पहले क्या हाल था, कांग्रेस के समय में कितने भ्रष्टाचार सामने आते थे। गरीबों का पैसा खाया जाता था हमने करीब 1 करोड़ फर्जी नाम को वोटर लिस्ट से हटवा दिया है। जिनका जन्म कभी नहीं हुआ था। हमारे जनधन आधार और मोबाइल की ऐसी त्रि-शक्ती बनाई कि कांग्रेस का भ्रष्ट तंत्र तहस-नहस हो गया। आज इस त्रि- शक्ति की वजह से 2.5 करोड रुपए से ज्यादा बढ़ाने का काम मोदी ने किया।”

रानी दुर्गावती को किया याद

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर वीरांगना रानी दुर्गावती को भी याद किया है। उन्होंने कहा कि,”दुनिया के किसी भी देश में अगर रानी दुर्गावती जैसी कोई वीरांगना होती तो हर देश में पूरी दुनिया में उछल कूद करता। आजादी के बाद हमारे देश में भी यही होना चाहिए था, लेकिन हमारे महापुरुषों को भुला दिया गया। आज वीरांगना रानी दुर्गावती के स्मारक के भूमि पूजन का सौभाग्य मिला। उनका जीवन हमें सर्वजन हिताय की सीख देता है।”