Ind vs Wi: पहले टी-20 में खुली बल्लेबाजों की पोल, 150 रनों का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई Team India

पहले टी20 मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाज पूरी तरह से फेल नजर आए हैं। जिसका टीम इंडिया को इस मैच में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा है।

661
Ind vs Wi

Ind vs Wi: टेस्ट और वनडे में शानदार शुरुआत करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम की शुरुआत वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में बहुत ही खराब हुई है। क्योंकि पहले T20 मैच में भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ लो स्कोरिंग मैच में हार का सामना करना पड़ा है। जिस कारण वेस्टइंडीज की टीम ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। पहले टी20 मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाज पूरी तरह से फेल नजर आए हैं। जिसका टीम इंडिया को इस मैच में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा है।

भारत को मिला था 150 रनों का लक्ष्य

वेस्टइंडीज ने टास जीतकर पहले T20 मैच में पहले बल्लेबाजी करना पसंद किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने 20 ओवरों में भारत के खिलाफ छह विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। इस पारी के दौरान वेस्टइंडीज के लिए रोमन पॉवेल ने 32 गेंदों में 48 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली। दौरान टीम इंडिया की तरफ से यूज़वेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह ने दो-दो विकेट चटकाए। एक एक विकेट कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या को मिला।

भारतीय बल्लेबाजी क्रम हुआ फेल

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बहुत ही खराब हुई क्योंकि टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने 3 और इशान किशन ने 6 रन बनाए। जिसके बाद इशान किशन और अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेल रहे तिलक वर्मा ने कुछ समय तक वेस्टइंडीज के गेंदबाजों का सामना किया इस दौरान तिलक वर्मा ने भारतीय टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाए और 22 गेंदों में 39 रनों की विस्फोटक पारी खेली। लेकिन अंत में भारतीय टीम को इस मैच में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Read More-T20 सीरीज बीच अचानक इस भारतीय खिलाड़ी ने लिया संन्यास, क्रिकेट फैंस हुए मायूस