सीमा हैदर लड़ेंगी चुनाव? पाकिस्तानी महिला को इस पार्टी ने दिया ऑफर

सीमा के रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में शामिल होने की बात सामने आ रही है भारत की नागरिकता मिलने पर वह आरपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं।

535
Seema Haider

Seema Haider News: अपने प्यार सचिन के खातिर पाकिस्तान की सरहद पार कर भारत आई सीमा हैदर को एक से बढ़कर एक ऑफर दिए जा रहे हैं कभी फिल्मों में काम करने का ऑफर तो कहीं 50000 रुपए की नौकरी का ऑफर मिल रहा है। इसी बीच सीमा हैदर को एक पार्टी ने चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। सीमा के रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में शामिल होने की बात सामने आ रही है भारत की नागरिकता मिलने पर वह आरपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं।

सीमा हैदर को चुनाव लड़ने का मिला ऑफर

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय प्रवक्ता किशोर मासूम ने पार्टी में शामिल करने की मंशा जताई है। उन्होंने कहा कि अगर सीमा निर्दोष पाई जाती है उसके जासूस होने पर कोई सबूत नहीं मिलता है Pakistani Womenऔर उन्हें अगर भारत की नागरिकता मिलती है तो उनकी पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने का मौका देगी। पार्टी प्रवक्ता किशोर मासूम ने कहा, “सीमा को रिपब्लिकन पार्टी इंडिया उत्तर प्रदेश महिला विंग का अध्यक्ष बनाया जा सकता है।”

राजनीति में किस्मत आजमानी चाहिए

वही किशोर कुमार ने आगे कहा कि सीमा हैदर एक बहुत ही अच्छे वक्ता है और उनको राजनीति में आकर अपनी किस्मत आजमानी चाहिए। सीमा हैदर के चुनाव चिन्ह पर चुनाव भी लगाया जा सकता है। वही आपको बता दे किशोर मासूम मूल रूप से जेवर के गांव दयानतपुर के रहने वाले है जो कि रबूपुरा के पास स्थित है। इस समय वह केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ‌है। इन दिनों सीमा हैदर सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में रह रही हैं।

Read More-शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का हो गया डिवोर्स? तस्वीर हो रही वायरल