Anushka Sharma की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए मैक्सवेल ओर डुप्लेसिस, देखें तस्वीर

बॉलीवुड की हसीना अनुष्का शर्मा की बर्थडे पार्टी में विराट कोहली के कई दोस्त पहुंचे हैं। अनुष्का शर्मा ने ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डुप्लेसीस की साथ पार्टी सेलिब्रेट की है।

102
Anushka Sharma

Anushka Sharma Birthday: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा एक्टिंग करियर से दूरी बना चुकी है जिस कारण वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की अदाकारा अनुष्का शर्मा ने बीते दिन अपना सेलिब्रेट किया है। आपको बता दे कि बॉलीवुड की हसीना अनुष्का शर्मा की बर्थडे पार्टी में विराट कोहली के कई दोस्त पहुंचे हैं। अनुष्का शर्मा ने ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डुप्लेसीस की साथ पार्टी सेलिब्रेट की है।

अनुष्का के बर्थडे पार्टी की वायरल हो रही तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने जन्मदिन के दिन डिनर रखा था। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस समय अनुष्का शर्मा के बर्थडे पार्टी की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में बॉलीवुड की हसीना अनुष्का शर्मा अपने साथ विराट कोहली के साथ पोज दे रहे हैं तो वही उनके पड़ोस में आरसीबी के क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल भी है। ग्लेन मैक्सवेल के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस भी अनुष्का शर्मा की बर्थडे पार्टी में दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कहां रखी गई थी पार्टी?

रिपोर्ट के अनुसार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने यह पार्टी बेंगलुरु के लुपा होटल में रखी थी। अनुष्का शर्मा के बर्थडे को खास बनाने के लिए मेनू कार्ड पर एड्रेस का अनुष्का शर्मा के बर्थडे को खास बनाने के लिए मेनू कार्ड पर एक्ट्रेस का नाम भी छपा था अनुष्का शर्मा के बर्थडे में उनके खास दोस्तों को ही इनवाइट किया गया था।

Read More-इस बार Urfi Javed ने पहनी जादुई ड्रेस, नजारा देख हैरान हुए लोग