Ind vs Wi: दूसरे T20 में इस वजह से हारी भारतीय टीम, मैच के बाद कप्तान ने किया बड़ा खुलासा

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम के खिलाड़ी T20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं जिस कारण भारतीय टीम को लगातार T20 मैच में हार का सामना करना पड़ रहा है। मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है।

590
Hardik Pandya

Ind vs Wi: भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर इस समय कई का प्रयोग कर रही है। विराट कोहली और रोहित शर्मा को युवा खिलाड़ियों के कारण T20 सीरीज का हिस्सा नहीं बनाया गया है। ताकि कई युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम में शामिल किया जा सके। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम के खिलाड़ी T20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं जिस कारण भारतीय टीम को लगातार T20 मैच में हार का सामना करना पड़ रहा है। मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है।

इस वजह से दूसरे टी-20 मैच में हारी टीम इंडिया

दूसरे T20 मैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर बयान दिया है और कहा है कि ‘बल्लेबाजों ने अपने बल्लेबाजी से निराश किया है। क्योंकि मेरे हिसाब से 160 प्लस या 170 अच्छा स्कोर रहता। Hardik Pandyaनिकोलस पूरन में काफी अच्छी बल्लेबाजी की जिस कारण वह अपनी टीम को मैच जिताने में सफल रहे।’ दूसरे वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए थे बल्कि पहले मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने 150 रनों का लक्ष्य हासिल कर पाया था।

पूरन ने खेली शानदार पारी

दूसरे मैच में वेस्टइंडीज की शुरुआत बहुत ही ज्यादा खराब हुई क्योंकि वेस्टइंडीज के शुरुआती 2 बल्लेबाज पहले ही ओवर में आउट हो गए। वेस्टइंडीज टीम ने दूसरे ओवर की पहली पारी में अपना विकेट गंवा दिया था जिसके बाद चौथी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने एक और विकेट लिया। जिस कारण वेस्टइंडीज स्कोर दो रनों पर दो विकेट हो गया था। लेकिन फिर Team India निकोलस पूरन ने 40 गेंदों में 67 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान वेस्टइंडीज के खतरनाक बल्लेबाज निकोलस पूरन ने 4 छक्के और छह चौके लगाए हैं। जिसके बाद वेस्टइंडीज टीम ने 2 विकेट से दूसरे वनडे मैच को अपने नाम कर लिया।

Read More-T20 सीरीज में जीत को तरस रही Team India! वेस्टइंडीज ने जीता लगातार दूसरा मैच