धोनी के शहर में हुई क्रिकेट के भगवान की एंट्री, रांची में पत्नी के साथ दिखे सचिन तेंदुलकर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की एंट्री महेंद्र सिंह धोनी के शहर रांची में हुई है। सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी के साथ रांची शहर पहुंचे हैं।

53
Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar: क्रिकेट जगत में सचिन तेंदुलकर आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं रह गए हैं। सचिन तेंदुलकर ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर क्रिकेट जगत में बहुत बड़ा नाम बना रखा है। जिस कारण सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है।  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की एंट्री महेंद्र सिंह धोनी के शहर रांची में हुई है। सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी के साथ रांची शहर पहुंचे हैं।

रांची पहुंचे सचिन तेंदुलकर

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को हाल ही में रांची एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जहां पर भारतीय टीम के क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ब्लैक कलर की टीशर्ट में दिखाई दिए हैं। इस दौरान सचिन तेंदुलकर के साथ उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर को भी देखा गया है। इसके बाद सचिन तेंदुलकर ने बातचीत करते हुए कहा कि “मैं अपनी फाउंडेशन के लिए रांची आया हूं। हमारा सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां युवा फाउंडेशन के साथ काम करता है। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस ट्रिप के पीछे इसके अलावा कोई मकसद नहीं है।”

सचिन तेंदुलकर के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

सचिन तेंदुलकर ने भारत के लिए काफी लंबे समय तक क्रिकेट खेला है। क्योंकि सचिन तेंदुलकर के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज है सचिन तेंदुलकर दुनिया में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज हैं और अभी तक कोई बल्लेबाज इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक लगा पाया है जिस कारण सचिन तेंदुलकर का नाम क्रिकेट का भगवान रखा गया है।

Read  More-T20 विश्व कप से पहले आग उगल रही जसप्रीत बुमराह गेंद, IPL 2024 में मचा रहे गदर