भज्जी ने चुनी T20 विश्व कप के लिए Team India की प्लेइंग XI, कुलदीप और पंत को नहीं दिया मौका

T20 विश्व कप में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन के बारे में बात करते हुए हरभजन सिंह ने बताया कि कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी t20 विश्व कप में यशस्वी जयसवाल संभालेंगे।

69
team india

Team India: बीसीसीआई ने t20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में कई खतरनाक खिलाड़ियों को मौका दिया है। कई क्रिकेट दिग्गज भारतीय टीम को लेकर अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने t20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। हरभजन सिंह ने अपनी प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और स्पिनर कुलदीप यादव को बाहर कर दिया है।

किन बल्लेबाजों को दिया मौका?

T20 विश्व कप में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन के बारे में बात करते हुए हरभजन सिंह ने बताया कि कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी t20 विश्व कप में यशस्वी जयसवाल संभालेंगे। इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए विराट कोहली आएंगे और चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम को मजबूती देंगे। लेकिन पांचवें नंबर पर हरभजन सिंह ने ऋषभ पंत की जगह पर संजू सैमसन का नाम रखा है। इसके बाद नंबर 6 पर हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के लिए खेलेंगे।

ये गेंदबाज मचाएंगे गदर

इसके बाद नंबर सात पर हरभजन सिंह ने ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा का नाम रखा है जो भारत को बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में योगदान देंगे। फिर गेंदबाजी में हरभजन सिंह ने कुलदीप यादव को शामिल नहीं किया। हरभजन सिंह के अनुसार t20 विश्व कप में युजवेंद्र चहल को मौका देना चाहिए जिसके बाद भारतीय टीम जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के अलावा अर्शदीप सिंह के साथ उतर सकती है।

Read More-आज बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी टीम इंडिया, जाने कब और कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग