भारत की हार के बाद इस गेंदबाज के सपोर्ट में उतरे भारतीय कप्तान, कहा- ‘उसके अंदर बहुत…’

साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस खतरनाक गेंदबाज ने अपना डेब्यू मैच खेला था। इसके बाद इस खतरनाक गेंदबाज के सपोर्ट में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा उतरे है।

215
Rohit Sharma

Rohit Sharma: वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में मिली हार के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम को एक बार फिर से हार देखनी पड़ी है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाजों ने भी फैंस को अपने प्रदर्शन से निराश किया है। जिस कारण भारतीय टीम के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका ने शानदार जीत दर्ज की है। आपको बता दे कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस खतरनाक गेंदबाज ने अपना डेब्यू मैच खेला था। इसके बाद इस खतरनाक गेंदबाज के सपोर्ट में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा उतरे है।

इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को अपना टेस्ट डेब्यु करने का मौका दिया था। लेकिन अपने पहले इंटरनेशनल टेस्ट मैच में प्रसिद्ध कृष्णा ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया। इसके बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रसिद्ध कृष्णा के सपोर्ट में उतरते हुए बयान दिया है और कहा ‘अपना ने टीम इंडिया के लिए काफी क्रिकेट खेला है हालांकि प्रसिद्ध कृष्णा को टेस्ट टीम में मौके नहीं मिले हैं। प्रसिद्ध कृष्णा ने पिछले 2 सालों में टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। अंदर अभी बहुत शक्ति है। कई बार खिलाड़ी अपने पहले मैच में नर्वस हो जाता है जो उसके साथ भी हुआ है।’

पहले मैच में ले पाए सिर्फ एक विकेट

प्रसिद्ध कृष्णा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने इंटरनेशनल करियर का पहला टेस्ट मैच खेला है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रसिद्ध कृष्णा को 20 ओवर गेंदबाजी दी। जिसमें प्रसिद्ध कृष्णा ने दो ओवर मेडन फेंके और प्रसिद्ध कृष्णा ने इस दौरान सिर्फ एक ही विकेट लिया। 4.65 इकॉनमी से तेज सिंदबाद प्रसिद्ध कृष्णा ने 93 रन भी खर्च किए हैं।

Read More-Ind vs Sa: दूसरे टेस्ट से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका, टीम से बाहर हुए कप्तान