‘हमने देखा सलमान खान के हाथ में पिस्तौल थी….’काला हिरण शिकार के चश्मदीद ने किया बड़ा खुलासा

अब इस मामले पर बिश्नोई समाज भी भड़क उठा है। करनपुरी में बिश्नोई समाज के लोगों ने बताया कि सलमान खान ने काले हिरण को मारा था इतना ही नहीं उन्हें जेल भी जाना पड़ा था।

2
salman khan

Bishnoi Samaj On Salman Khan: सलमान खान का काले हिरण का शिकार वाला मामला एक बार फिर से तूल पकड़ चुका है। लॉरेंस बिश्नोई लगातार सलमान खान से मंदिर में माफी मांगने के लिए कह रहा है ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी तक दे रहा है। वहीं अब इस मामले पर बिश्नोई समाज भी भड़क उठा है। करनपुरी में बिश्नोई समाज के लोगों ने बताया कि सलमान खान ने काले हिरण को मारा था इतना ही नहीं उन्हें जेल भी जाना पड़ा था।

चश्मदीद ने किया बड़ा खुलासा

काला हिरण मारने के मामले पर अब सलमान खान पर बिश्नोई समाज भी भड़क उठा है। काला हिरण शिकार के चश्मदीद हीरालाल ने बताया कि,”जिस दिन उन्हें पकड़ा गया उस रात तीन बजे वह जेल में थे। उनके साथी, वन विभाग के लोग और सलमान खान जेल के अंदर थे। हम क्यों झूठ बोलेंगे। तब्बू, सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान को मिलाकर पांच आदमी जेल में थे इस बात के गवाह उनके परिवार के लोग हैं। अगर उन्होंने कोई शिकार नहीं किया तो उन्हें दो-तीन मुकदमों में सजा क्यों हुई? सलमान खान ने मुंबई से वकील बुलाए, जिनको वह एक पेशी के लाखों रुपये दे रहे थे। उन्होंने तीन हिरण मारे हैं। बिश्नोई समाज के पास बहुत पैसा है पर कोर्ट जो भी फैसला लेगा उसे हमारे लोग मानेंगे। लॉरेंस बिश्नोई से हमारा कोई लेना-देना नहीं है लेकिन वह समाज का ही आदमी है।”

अगर सलमान ने कुछ नहीं किया तो 14 दिन की हिरासत में क्यों थे?

वही बिश्नोई समाज के लोग बोले कि हम सब ने देखा कि सलमान खान के हाथ में पिस्तौल थी।रात के 12:00 बजे हम सब ने सलमान खान का पीछा किया था। दिन में वो लोग पिक्चर की शूटिंग करते थे तभी उन्होंने देखा कि वहां हिरनों की टोली है जिसके बाद शाम को आकर उन्होंने शिकार किया। सभी को घोड़ा फार्म हाउस पर हिरण को मांस पकाते पकड़ा गया था। अगर सलमान खान ने कुछ नहीं किया तो वह 14 दिन की हिरासत में क्यों थे? वही एक ने कहा कि सलमान खान दोषी है वह पर्यावरण प्रेमी के साथ पूरे बिश्नोई समाज के दोषी हैं।

Read More-बिश्नोई गैंग की धमकियों के बीच ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग करेंगे सलमान खान, फिर दिखेगा चुलबुल पांडे का अवतार