‘देने वाले और छीनने वाले एक ही पक्ष…’, CM योगी की सभा में युवक का मोबाइल छीनने पर अखिलेश यादव ने कसा तंज

एलएलबी के छात्र ने मोबाइल चीन की शिकायत की आप है कि पुलिस ने उसके आवेदन को बदलवा दिया और उसमें लिखवाया की अधिक भीड़ में उसका मोबाइल कहीं गिर गया, जिसे किसी ने उठा लिया।

11
akhilesh yadav on yogi adityanath

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के घंटाघर रामलीला मैदान में सरकार की तरफ से छात्रों को फोन वितरण का कार्यक्रम किया गया। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छात्रों को स्मार्टफोन वितरण किया। तभी वहां पर एक युवक का स्मार्टफोन छीन लिया गया। एलएलबी के छात्र ने मोबाइल चीन की शिकायत की आप है कि पुलिस ने उसके आवेदन को बदलवा दिया और उसमें लिखवाया की अधिक भीड़ में उसका मोबाइल कहीं गिर गया, जिसे किसी ने उठा लिया।

युवक ने लगाया बड़ा आरोप

युवक का योगी आदित्यनाथ की सभा में मोबाइल छीनने का मामला सामने आने पर हड़कंप मच गया। एलएलबी के छात्र ने मोबाइल छीनने की शिकायत की। छात्र मनोज कुमार ने बताया कि मैं घंटाघर कोतवाली मोबाइल छीनने की रिपोर्ट दर्ज करने गया था। यहां आवेदन बदलवा दिया गया। कहा गया कि मोबाइल छीनने की बजाय मोबाइल गुमने का आवेदन दें। अन्यथा आपका मुकदमा दर्ज नहीं किया जाएगा जिस पर मजबूरन दूसरा आवेदन देना पड़ा।

अखिलेश यादव ने कसा तंज

छात्र के साथ हुई इस घटना पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसा है। अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि,’देने वाले और छीन के वापस लेने वाले… सब एक ही पक्ष के थे क्या?’ वहीं पीड़ित छात्रा ने अपने साथ हुई इस घटना की शिकायत जिला अधिकारी और पुलिस से की थी। ऐसे में पीड़ित छात्रा की तीनों शिकायत पत्र जो मूल शिकायत पहले दी गई और बाद में पुलिस ने बदलकर लिखाई और डीएम को दी गई। शिकायत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

Read More-दिल्ली की नई सीएम बनी आतिशी, अरविंद केजरीवाल ने विधायकों के सामने रखा प्रस्ताव