दादी की उम्र की बुजुर्ग महिला की मांग में युवक ने भरा सिंदूर, वायरल वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो में एक युवक अपनी दादी की उम्र की बुढ़िया की मांग में सिंदूर भरता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग भड़क गए हैं और लड़के की क्लास लगा रहे हैं।

203
viral video

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है। जहां पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल हुआ करता है लोग वायरल होने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। लोग इतना भी नहीं सोचते कि इसका दूसरे लोगों पर कैसा प्रभाव पड़ेगा। सोशल मीडिया पर वायरल होने का पागलपन इस कदर बढ़ता जा रहा है कि लोग रिश्ते नाते की मर्यादा को भूल रहे हैं। अब इसी भी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक युवक अपनी दादी की उम्र की बुढ़िया की मांग में सिंदूर भरता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग भड़क गए हैं और लड़के की क्लास लगा रहे हैं।

युवक ने भरी बूढी महिला की मांग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बुजुर्ग महिला की मांग में चुटकी चुटकी सिंदूर डालता हुआ नजर आ रहा है। उसी के ठीक बगल में एक महिला पतला डंडा लिए खड़ी हुई रिवाज को निभा रही है। साथ में वृद्ध महिला के पीछे एक और महिला मौजूद है। इस लड़के का नाम आजाद पटेल है। इसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर एक ऐसे ही वीडियो पड़े हैं। इस लड़के का उद्देश्य किसी तरह से वीडियो को वायरल करना होता है। किसी वीडियो में किसी लड़की के साथ रोमांस करता है। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aajadpatel 750 (@aajadpatel9151)

वीडियो देख भड़के लोग

इस वायरल वीडियो पर कुछ लोग दोनों को सात जन्मों तक का आशीर्वाद दे रहे हैं तो कुछ लोग बुरा भला कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या कलयुग है दादी की उम्र वाली से शादी कर रहा है।’ वहीं दूसरे ने लिखा,’दादी और पोते के रिश्ते पर कलंक लग गया।’ वहीं तीसरे ने लिखा, ‘भैया सिंदूर का मतलब समझते हो क्या लाइक और कमेंट के लिए क्या-क्या लोग करते हैं यार, यह आपके मां की उम्र की है… सुधर जाओ।’

Read More-सिंघम का विलेन… सामने आया Singham Again के लिए Arjun Kapoor का खूंखार लुक