अजगर को हाथ में पकड़ कर किस करने लगा शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा, देख कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

अजगर के साथ छेड़छाड़ करने के बारे में कोई शख्स सोचता भी नहीं है लेकिन एक व्यक्ति ने अजगर को हाथ में पकड़ कर अजगर ने भी अजीब हरकत करने लगा। इसके बाद अजगर ने करने उस शख्स पर हमला बोल दिया।

153
Video

Viral Video: सांप को पृथ्वी का सबसे खतरनाक और जहरीला जीव माना जाता है। सांप की कुछ ऐसी प्रजातियां होती हैं जिसके एक बार काटने से ही व्यक्ति की मिनटो में मौत हो सकती है। तो कुछ सांप की ऐसी भी प्रजातियां होती है जो जीव को जिंदा निगल जाती हैं। आपको बता दे कि अजगर को सांप की सबसे बड़ी और लंबी प्रजाति माना जाता है। अजगर के साथ छेड़छाड़ करने के बारे में कोई शख्स सोचता भी नहीं है लेकिन एक व्यक्ति ने अजगर को हाथ में पकड़ कर अजगर ने भी अजीब हरकत करने लगा। इसके बाद अजगर ने करने उस शख्स पर हमला बोल दिया।

शख्स ने अजगर से की अजीब हरकत

इस समय सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक साथ नीली शर्ट पहने खड़ा हुआ है और उसने अपने हाथ में एक विशालकाय अजगर पकड़ रखा है। अजगर को पकड़ कर वह अजीब हरकत करने लगता है। इस दौरान शख्स अजगर को पकड़ कर खिलवाड़ करते हुए दिखाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mike Holston (@therealtarzann)

युवक पर अजगर ने किया हमला

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अजगर को पकड़ कर उसके मुंह पर किस करने की कोशिश करता है। इसके बाद अजगर अचानक उसे वक्त पर हमला बोल देता है और उसके जबड़े को अपने मुंह में फंसा लेता है। इसके बाद शख्स अजगर को छुड़ाने की कोशिश करता है लेकिन उसके जबड़े में अजगर का एक दांत फस जाता है और काफी मशक्कत के बाद वह खुद को अजगर की गिरफ्त से आजाद कर पाता है। इस तरह की हरकत करना जानलेवा भी साबित हो सकता है जिस कारण इस युवक पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

Read More-जलती चिता के पास बिस्तर बिछाकर लेट गया बुजुर्ग, हैरान कर देगी वजह