एंट्री के दौरान दूल्हा दुल्हन ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखकर लोग बोले-‘क्या एंट्री मारी है’

दूल्हा- दुल्हन के डांस वीडियो कई सारे वायरल हुआ करते हैं। अभी इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे सभी का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में दुल्हन के साथ दूल्हे ने एंट्री लेते वक्त गजब का डांस किया है।

182
Viral Video

Viral Video: शादी बारात में नाच गाना होना तो आम बात सी है। रिश्तेदार से लेकर दूल्हा दुल्हन के दोस्त शादी में खूब नाच गाना करते हैं। लेकिन शादी में दूल्हा दुल्हन के डांस पर सभी की निगाहें अटकी रहती हैं। सोशल मीडिया पर दूल्हा- दुल्हन के डांस वीडियो कई सारे वायरल हुआ करते हैं। अभी इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे सभी का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में दुल्हन के साथ दूल्हे ने एंट्री लेते वक्त गजब का डांस किया है।

दूल्हा- दुल्हन ने किया गजब का डांस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो इस समय काफी जोरों से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हन हाथ में गुलाब का फूल लिए ‘मेरा पिया घर आया’ गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आती है। तभी दूल्हे ने भी बीच में आकर दुल्हन के साथ जबरदस्त डांस करना शुरू कर दिया। चेहरे पर बड़ी सी स्माइल के साथ दूल्हा दुल्हन एक दूसरे के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।

45 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कॉन्फिडेंस लेवल ऐसा होना चाहिए।’वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बस यही मोमेंट चाहिए।’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो को 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को 1.9 लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है और 32000 से ज्यादा यूजर्स के साथ शेयर किया गया है।

Read More-अपने बच्चों के साथ महिला ने ‘तौबा तौबा’ पर किया ऐसा डांस, देखकर मुरीद हुए विक्की कौशल