तीन-तीन किंग कोबरा को हाथ में लिए दिखा शख्स, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

किसी को अचानक किंग कोबरा दिखता है तो वह शख्स वहां से तुरंत भाग जाता है। लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

238
King Cobra Viral Video

Viral Video: धरती पर सांपों की कई प्रकार की प्रजातियां पाई जाती हैं। लेकिन सबसे जहरीले प्रजाति को किंग कोबरा कहते हैं। किंग कोबरा को सांपों की प्रजाति का राजा माना जाता है। किंग कोबरा को देखकर लोगों की रोंगटे खड़े हो जाते हैं। क्योंकि किंग कोबरा के काटने से शख्स की मिनटो में मौत हो जाती है। किसी को अचानक किंग कोबरा दिखता है तो वह शख्स वहां से तुरंत भाग जाता है। लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

तीन किंग कोबरा को पकड़े दिखा शख्स

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में हम लोग देख सकते हैं कि एक शख्स जंगल में दिखाई दे रहा है। इस दौरान इस शख्स ने हाथ में एक दो नहीं बल्कि तीन-तीन किंग कोबरा पकड़ रखे हैं। किंग कोबरा को पकड़े हुए इस शख्स के आंखों में जरा सा भी डर नहीं दिख रहा है। यह सेक्स किंग कोबरा को ऐसे पकड़ रहा है जैसे मानो वह किसी रस्सी को पकड़े हो। यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ गए हैं।

यूजर्स कर रहे कमेंट

आपको बता दे कि किंग कोबरा के इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों के रूम पर खड़े हो गए हैं। जिस कारण कई सोशल मीडिया यूजर्स इस वायरल वीडियो पर कमेंट कर अपनी अपनी राय दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है “सांपों को पकड़ना इतना आसान नहीं, जितना आप समझते हैं क्या आप भी सांप को ऐसे पकड़ सकते हैं”। तो दूसरे यूजर ने किंग कोबरा को पकड़ने वाले शख्स की तारीफ करते हुए लिखा “ऐसा करने के लिए बहुत ज्यादा हिम्मत चाहिए, जो कि हर किसी में नहीं हो सकती”। इसी तरह कई यूजर अपनी राय दे रहे हैं।

Read More-चांद पर लहराया तिरंगा, भारत ने रचा इतिहास तो खुशी से झूम बॉलीवुड सितारे