गर्लफ्रेंड को गोद में बैठाकर लड़के को बाइक चलाना बड़ा भारी, पुलिस ने किया एक्शन

इस घटना को देखते हुए पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया यह घटना 17 मई की बताई जा रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्रैफिक पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है।

110
Bengaluru Traffic Police:

Bengaluru Traffic Police: आजकल लोग ट्रैफिक नियम को दरकिनार करते हुए ऐसी ऐसी हरकतें करते हैं जो कानून के खिलाफ होता है। इसी बीच बेंगलुरु के इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सड़क पर एक आदमी को स्कूटी पर एक महिला को गोद में बैठकर बाइक चलाते हुए वीडियो वायरल हो गया। इस घटना को देखते हुए पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया यह घटना 17 मई की बताई जा रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्रैफिक पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है।

लड़की को गोद में बिठाकर लड़के ने चलाई बाइक

बेंगलुरु के इंटरनेशनल एयरपोर्ट वाली रोड पर एक आदमी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह लड़का एक महिला को बिना हेलमेट लगाए गोद में बैठाकर बाइक चलाता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो के मुताबिक वह आदमी अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस कर रहा था। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि,”एडवेंचर के शौकीन लोग ध्यान दें। सड़क किसी करतब दिखाने की जगह नहीं है। खुद के साथ-साथ सब की सुरक्षा का ध्यान रखें। लिए जिम्मेदारी से गाड़ी चलाएं।” इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स ने देखकर भड़कना शुरू कर दिया है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,”वह लड़की क्यों? नहीं उसे भी तो गिरफ्तार किया जा सकता है ना।” एक दूसरे यूज़र ने लिखा,”लड़की का क्या? कानून तो सिर्फ लड़कों के पीछे पड़ता है।” एक ंयोजन ने लिखा,”जल्द ही उन्हें सम्मानित किया जाएगा। बहुत अच्छा किया मुझे तो और भी खुशी होगी। अगर उन्हें बिना किसी देरी और दूसरों को कोई नुकसान पहुंचा अगले ही सिग्नल पर पकड़ लिया जाए।”

Read More-पति के साथ वोट डालने पहुंची प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण, सलमान खान के बुजुर्ग माता-पिता ने भी किया मतदान