इंदौर की सड़कों पर ब्रा पहन कर घूमने निकली लड़की, लोगों के भड़कने पर बोली-जिन्हें दिक्कत है उन्हें मेरा एड्रेस दें

बताया जा रहा है कि यह लड़की बीते तीन दिनों से लगातार शहर के प्रमुख जगह का वीडियो शेयर कर रही है। इसमें एक वीडियो इंदौर के चर्चित छप्पन दुकान का भी बताया जा रहा है।

142
Indore News

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की भरे बाजार में ब्रा पहन कर घूमती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने पूरे प्रदेश में हंगामा मचा दिया है। बताया जा रहा है कि यह लड़की बीते तीन दिनों से लगातार शहर के प्रमुख जगह का वीडियो शेयर कर रही है। इसमें एक वीडियो इंदौर के चर्चित छप्पन दुकान का भी बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर लोग भड़क गए हैं और उसे संस्कार सीखने की बात कह रहे हैं।

‘मैंने कुछ एक्स्ट्रा नहीं किया है…’

जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो लोग भड़क उठे। लोगों ने लड़की की आलोचना करनी शुरू कर दी और परवरिश पर सवाल उठने शुरू कर दिए जिसका जवाब देते हुए लड़की ने कहा कि,’मैं मानती हूं कि वो नॉर्मल नहीं थे लेकिन ऐसे ही कपड़े बहुत सी लड़कियां पहनती हैं। मैंने कुछ भी एक्स्ट्रा नहीं किया मैं दिखने में ऐसी ही लगती हूं तो मैंने वह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। मैं न्यूज़ में इसीलिए आ रही हूं क्योंकि लोगों को व्यूज की जरूरत है। मुझे लगता है कि 100- 200 चैनल पर अभी और भी आऊंगी। मैं एक हफ्ते तक आती रहूंगी और इसी तरह ट्रेडिंग बनी रहूंगी मुझे उससे कोई दिक्कत नहीं है। जिसको भी किसी फैमिली मेंबर या रिश्तेदार ने मेरे खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है कृपया उन्हें मेरा एड्रेस बता दे वह लोग मुझसे आकर मिल सकते हैं।’ इस मामले ने और भी तूल पकड़ लिया। वायरल वीडियो पर एमपी के मंत्री कैलाश विजयवर्गी ने भी संज्ञान लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @shreya____08

कुछ ही देर बाद बदले लड़की के तेवर

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कहा कि इस लड़की का अश्लील वीडियो वायरल होने की जानकारी लगी है कुछ संगठनों ने भी ज्ञापन दिया है और लड़की के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वही मंत्री कैलाश विजयवर्गी ने कहा यह मामला मेरे भी संज्ञान में आया है इसके खिलाफ कुछ मीडिया संगठन पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देगी। मामला तूल पकड़ता देख लड़की के तेवर ही बदल गए। इसका एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह लोगों से माफी मांगती हुई नजर आ रही है। उसने कहा कि मेरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इसमें मैं बेहद कम कपड़े पहने हैं। मुझे एहसास हुआ है कि मैंने बहुत गलत किया है।

Read More-बॉयफ्रेंड अली गोनी की याद में तड़प रही जैस्मिन भसीन,11 दिनों से नहीं हुई एक्ट्रेस की बात