पाकिस्तान में अपने ही पिता की चौथी बीवी बनी बेटी, खुद बताई चौंकाने वाली वजह, देखें वीडियो

इस लड़की ने अपने पिता से शादी करने की चौंकाने वाली वजह भी बताई है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग सोचने पर मजबूर हो गए हैं।

1375
Pakistan Viral Video

Pakistan Viral Video: इस समय पाकिस्तान से एक बहुत ही चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है। जिसे जानने के बाद सभी लोगों के होश उड़ गए हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान में एक बेटी ने अपने ही पिता से शादी कर ली है और वह अपने पिता की चौथी बीवी बन गई है। इस लड़की ने अपने पिता से शादी करने की चौंकाने वाली वजह भी बताई है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग सोचने पर मजबूर हो गए हैं।

बेटी ने की अपने ही पिता से शादी

आपको बता दें कि पाकिस्तान से एक वीडियो वायरल हो रहा है लेकिन यह वीडियो पाकिस्तान में कहां का है इस बात का अभी तक कोई पता नहीं चला है। एक पाकिस्तानी लड़की ने अपने ही पिता से शादी कर चौथी पत्नी बन गई है। इस लड़की ने शादी करने की वजह को भी बताया है। इस वायरल वीडियो में यह लड़की है अपना नाम राबिया बता रखी है और अपने पिता से शादी करने की वजह भी अपने नाम को बता रही है।

इस वजह से अपने ही पिता से की शादी

आपको बता दें कि जब इस लड़की से पूछा जाता है कि आपने अपने पिता से शादी क्यों की है? इस सवाल पर यह पाकिस्तानी लड़की जवाब देते हुए कहती है कि उसका नाम राबिया है और उसने सुना है कि राबिया नाम की लड़की अपने पिता की चौथी बेटी होती हैं। लेकिन वह अपने पिता की दूसरे नंबर की बेटी है। जिस कारण वह लंबे समय से इस बात को सोच रही थी कि वह अपने पिता की चौथी बेटी कैसे बने। लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं था जिसके बाद उस लड़की ने अपने पिता से शादी कर ली और चौथी बेटी बन गई।

Read More-साक्षी की हत्या से पहले हुआ था दुष्कर्म, साहिल ने नहीं किया था यौन शोषण, हुआ चौंकाने वाला खुलासा