Video: चलती हुई तेज रफ्तार बाइक पर खड़ा हो गया शख्स,पुलिस बोली- ‘यमराज सो सकते हैं लेकिन…’

इस वीडियो में एक शख्स चलती बाइक पर खड़ा होकर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है। वायरल वीडियो को देख लोग इस शख्स के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

128
Bike Viral Video

Viral Video: आजकल लोग वायरल होने के चक्कर में किसी भी हद तक गुजर जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। लोगों पर रील्स बनाने का ऐसा खुमार चढ़ा है कि लोग अपनी जान तक की परवाह नहीं कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि रील माफियाओं के मन से पुलिस और कानून का खौफ तो जा ही चुका है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक शख्स चलती बाइक पर खड़ा होकर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है। वायरल वीडियो को देख लोग इस शख्स के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

ट्रैफिक के बीच चलती बाइक पर खड़ा हुआ शख्स

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक को तेज रफ्तार से चला रहा है। इसके बाद शख्स चलती हुई बाइक पर दोनों हाथों को छोड़कर खड़ा हो जाता है। यह शख्स तेज रफ्तार बाइक पर खड़ा होकर हाथ छोड़कर उसके आगे चल रही बस को ओवरटेक भी कर देता है। पीछे दूसरी गाड़ी से चल रहे शख्स के साथी ने यह वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और युवक को गिरफ्तार करने की मांग की गई। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

वायरल वीडियो पर क्या बोली पुलिस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 84 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसे लोगों को पुलिस के डंडे ही सही कर सकते हैं।’ इस पर समस्तीपुर पुलिस ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा,’यमराज सो सकते हैं लेकिन समस्तीपुर पुलिस 24 घंटे जागती है।’ पुलिस के इस रिएक्शन पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा,’ हमें तो पुलिस भी सोती हुई दिखाई दे रही है।’ आपको बता दे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हो। इससे पहले भी कई सारे वीडियो इस तरह के सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

Read More-जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने किया जबरदस्त डांस, ‘लुंगी डांस’ पर लगाए जोरदार ठुमके