UP News: बस्ती के इस गांव में शिखा पागल कुत्तों का आतंक, इलाके में दहशत का माहौल

इलाके में भी पागल कुत्ते से दहशत का माहौल बना हुआ है पागल कुत्तों ने बच्चे और जवान सभी को अपना शिकार बना लिया है। जब बच्चे स्कूल पढ़ने जाते हैं तो उनके अंदर भी कुत्तों का डर सता रहा है।

315
Basti Dog

Basti News: यूपी के बस्ती जिले के एक गांव में कुत्तों का इस कदर आतंक है कि लोग बाहर निकलते हुए डर रहे हैं। गांव के लोग घर के दरवाजे पर लाठी डंडे लेकर रखवाली करने को मजबूर हैं। इलाके में भी पागल कुत्ते से दहशत का माहौल बना हुआ है पागल कुत्तों ने बच्चे और जवान सभी को अपना शिकार बना लिया है। जब बच्चे स्कूल पढ़ने जाते हैं तो उनके अंदर भी कुत्तों का डर सता रहा है।

इस गांव में दिखा कुत्ते का खौफ

दरअसल मामला गौर थाना क्षेत्र के कवलसिया गांव का है। जहां पर पागल कुत्ते का इस कदर आतंक छाया हुआ है कि कुत्ते ने चार लोगों को काटकर घायल कर दिया है जिसमें 10 वर्षीय बालक को गंभीर अवस्था में सांप्रदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौर ले जाना पड़ा। डॉक्टर ने इस बच्चे की हालत गंभीर बताई है। हुसैन गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। गांव के ही निवासी सैयद अली का 10 वर्षीय पुत्र मोहम्मद उमर अपनी मां से मिलने के लिए गांव के उत्तर नहर के किनारे गया हुआ था। पागल कुत्ता बालक पर टूट पड़ा और चेहरा आंखों को नोच डाला।

लाठी डंडे से रखवाली करने पर मजबूर हुए गांव वाले

कुत्ते ने बच्चों को बुरी तरह से नोच डाला तुरंत ही ग्रामीणों ने घायल बच्चे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घर पहुंचा लेकिन उसकी नाजुक हालत देखकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया फिर उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। इतना ही नहीं गांव के कई लोगों को कुत्ते ने घायल कर दिया है। लोग बच्चे और जानवरों की सुरक्षा को लेकर रात दिन दरवाजे पर लाठी डंडे लेकर रखवाली करने को मजबूर हो गए हैं। वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर अवधेश चौधरी ने कहा कि प्रतिदिन 60 से 70 मरीज आ रहे हैं जिसमें से सिर्फ कुत्ते के काटने से 25 से 30 मरीज आते हैं।

Read More-बेटी के साथ मुंबई में घूमने निकली आलिया भट्ट, राहा की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल