अश्लील वीडियो बनाकर शारीरिक संबंध बनाने को किया मजबूर, मना करने पर कर दिया कांड

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि,'एक थाने में 13 जनवरी को युवती ने रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि वर्ष 2015 से एक युवक आए दिन छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें करता था।

172
viral Video

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले में एक लड़की ने एक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया है कि एक लड़के ने उसका जबरन अश्लील वीडियो बना लिया और फिर उसके साथ संबंध बनाने को ब्लैकमेल करता है। मना करने पर उसने उसके पिता को जान से मारने की धमकी दे डाली। दरअसल प्रतापगढ़ जिले के एक थाने में बलात्कार एवं आईटी एक्ट में वांछित चल रहे आरोपों को हैदराबाद एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि,’एक थाने में 13 जनवरी को युवती ने रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि वर्ष 2015 से एक युवक आए दिन छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें करता था।

जबरन बनाया अश्लील वीडियो

युवती ने तहरी देते हुए बताया कि, उसके पिता कुवैत में मजदूरी करते हैं आरोपी ने फोन करके उसके कहे अनुसार जबरन एक वीडियो बनवाया ऐसा नहीं करने पर कुवैत में रह रहे उसके पिता को फसाने व जान से मारने की धमकी दे डाली। वीडियो बनाने के बाद उसके साथ संबंध बनाने के लिए वह जबरन शादी करने के लिए ब्लैकमेल करता है। रिपोर्ट देने के करीब 15 दिन पहले उसने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया मेरी इंस्टाग्राम आईडी व पासवर्ड भी उसने धमकी देकर मांगी। इसका फायदा उठाकर उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के कारण वह घर से बाहर नहीं निकल रही है।

हैदराबाद एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार

यूपी की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच करनी शुरू कर दी उसके खिलाफ पास्को एक्ट व अन्य प्रकरणों में मामला दर्ज किया। प्रकरण की गंभीरता के मध्य नजर आरोपी के कुवैत मे रहने की वजह से उसके विरुद्ध लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया। इसके बाद हैदराबाद एयरपोर्ट पर प्रतापगढ़ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया उसे न्यायालय में पेश किया गया 16 दिसंबर तक उसे रिमांड पर लिया गया है।

Read More-हमलावरों ने कैसे रची थी संसद पर हमले की साजिश और क्या था इरादा? पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा