हाथरस हादसे पर डिंपल यादव ने उठाए योगी सरकार पर सवाल, अखिलेश यादव ने की ये मांग

इस हादसे पर अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव की प्रक्रिया सामने आई है। अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने योगी सरकार पर सवाल भी खड़े कर दिए हैं। वही अखिलेश यादव ने योगी सरकार से एक मांग भी की है।

85
Hathras Stampede

Hathras Stampede: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र में आयोजित एक सत्संग में मंगलवार को भगदड़ मच गई जिसमें 90 लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दर्दनाक हादसे ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। वही इस हादसे पर अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव की प्रक्रिया सामने आई है। अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने योगी सरकार पर सवाल भी खड़े कर दिए हैं। वही अखिलेश यादव ने योगी सरकार से एक मांग भी की है।

डिंपल यादव ने उठाए योगी सरकार पर सवाल

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने हाथरस हादसे पर अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि,”इस मामले में जांच होनी चाहिए। यह पूरी तरह से शासन और प्रशासन का फेल्योर है यह पहला ऐसा मामला नहीं है जहां इस तरह की अव्यवस्था सामने आई है। जरूरतमंदों की तत्काल मदद हो और इस मामले की उचित जांच की जानी चाहिए।”

अखिलेश यादव ने की ये मांग

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाथरस में हुए हादसे पर दुख जताते हुए सरकार से घायलों को तत्काल अच्छी से अच्छी चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की है। वही इस मामले पर एसटी हसन ने दुख जताया है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार कराने और मौके पर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।

Read More-UP के हाथरस में हुआ बड़ा हादसा, भोले बाबा के सत्संग में भगदड़ मचने से 90 लोगों की मौत