पुलिस एस्कॉर्ट के साथ खुली गाड़ी में रील बनाने निकले डिप्टी CM के बेटे का वीडियो वायरल, लोगों ने खड़े किए सवाल

इस वीडियो में प्रेमचंद बैरवा का बेटा ट्रैफिक नियम को तोड़ता हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को देखकर बैरवा के बेटे को खूब ट्रोल कर रहे हैं। इसके साथ ही राजस्थान पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

86
Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान के उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा इस समय सवालों के घेरे में आ गए हैं। डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रेमचंद बैरवा का बेटा ट्रैफिक नियम को तोड़ता हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को देखकर बैरवा के बेटे को खूब ट्रोल कर रहे हैं। इसके साथ ही राजस्थान पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

डिप्टी सीएम के बेटे को रील बनाना पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक खुली जीप में चार युवक नजर आ रहे हैं। जिसमें एक उपमुख्यमंत्री का बेटा और उसकी साइड वाली सीट पर कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज का बेटा बैठा हुआ दिख रहा है। मैं खुली जीप में जयपुर की सड़कों पर घूम रहे हैं। वही उसके पीछे राजस्थान पुलिस की गाड़ी एस्कॉर्ट कर रही है। जो गाड़ी उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा के बेटे को एस्कॉर्ट कर रही है वह परिवहन विभाग के नाम पर रजिस्टर्ड है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोगों ने उपमुख्यमंत्री के बेटे के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर दी है।

लोगों ने उठाए पुलिस पर सवाल

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर गुस्सा जता रहे हैं और पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में मामले को गंभीर बताते हुए लोग की जांच की मांग कर रहे हैं। कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि उपमुख्यमंत्री का बेटा किस पद पर है जो उसने पुलिस एस्कॉर्ट कर रही है। कुछ लोगों का कहना है कि आखिर किस आधार पर नेताओं के बच्चों को छूट दी जा रही है।

Read More-बेटी आराध्या के साथ अबू धाबी के लिए रवाना हुई ऐश्वर्या राय, देखकर भड़के फैंस बोले-‘ये स्कूल नहीं जाती?’