मथुरा में हुआ दर्दनाक हादसा! भरभराकर गिरी पानी की टंकी, दो लोगों की मौत, कई घायल

मथुरा के कृष्ण बिहारी इलाके में पानी की टंकी भरभराकर गिरी जिससे यह बहुत बड़ा हादसा हुआ है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

114
Mathura News

Mathura News: मथुरा के कृष्ण विहार इलाके में बहुत बड़ा हादसा हुआ है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मथुरा के कृष्ण बिहारी इलाके में पानी की टंकी भरभराकर गिरी जिससे यह बहुत बड़ा हादसा हुआ है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

भरभराकर गिरी पानी की टंकी

मेरी जानकारी के अनुसार कृष्ण बिहारी इलाके में 30 जून को पानी की टंकी भरभराका गिर पड़ी। इस हादसे में एक बच्ची और एक महिला की मौत हुई टंकी गिरने से सड़क पर खड़े कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। कई घरों में टंकी का मलबा और पानी घुस गया। वही एनडीआरएफ की टीम के साथ डीएम शैलेंद्र सिंह और एसएसपी शैलेश पांडे भी मौके पर पहुंच गए हैं। इस हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया चीख पुकार मच गई जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य अभियान शुरू कर दिया है।

क्या बोले डीएम और एसएसपी?

इस घटना पर मथुरा के डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा,”कृष्ण विहार कॉलोनी में श्याम करीब 5:00 पानी की टंकी गिर गई। इस घटना में 6 लोग घायल हो गए। मलबे में फंसे लोगों को बचाने के लिए बचाव अभियान जारी है।” वहीं एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा,”कृष्ण विहार कॉलोनी में बारिश के दौरान पानी की टंकी गिर गई घटना के बाद बचाव अभियान के लिए पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई हैं। घटना में घायल हुए लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है। बचाव अभियान के लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की सेवा की टीम जल्द ही पहुंचने वाली है।”

Read More-सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद अस्पताल में भर्ती हुए शत्रुघ्न सिन्हा, बेटे लव सिन्हा ने बताई वजह