नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया PM मोदी का लिखा गीत, ताबड़तोड़ वीडियो हो रहा वायरल

यह जीत फिल्म निर्माता जैकी भगनानी के डायनामिक म्यूजिक लेबल जेजस्ट म्यूजिक ने रिलीज किया है। यह गरबा के ट्रैक उत्सव के रंग में रंग है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक कविता से प्रेरणा लेते हुए इसे तैयार किया गया है।

224
Narendra Modi

Narendra Modi: कल से नवरात्रि शुरू होने वाले हैं। नवरात्रि के मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लिखा गीत रिलीज किया गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर जारी किए गए इस गीत को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार गरबा के त्योहार पर एक विशेष गीत लिखा है। यह जीत फिल्म निर्माता जैकी भगनानी के डायनामिक म्यूजिक लेबल जेजस्ट म्यूजिक ने रिलीज किया है। यह गरबा के ट्रैक उत्सव के रंग में रंग है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक कविता से प्रेरणा लेते हुए इसे तैयार किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा गीत

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो गीत लिखा है उसे काफी पसंद किया जा रहा है। यह गीत सुंदर नवरात्रि के त्योहारों के बारे में बताता है जो विभिन्न राज्यों के लोगों को अपनी संस्कृति और परंपराओं को गले लगाते हुए एकजुट करता है। नदीम शाह ने गरबों के म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है। यह पहला मौका है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसी गीत को इस तरह से संगीतबद्ध करके उसका वीडियो रिलीज किया है।

वीडियो रिलीज करते हुए भगवानी ने कही ये बात

इस गाने को तनिष्क बागची मैं अपने संगीत से सजाया हैं और ध्वनि भानुशाली ने इसे गया है। जैकी भगवानी ने गरबो गीत को रिलीज करते हुए कहा है, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इस म्यूजिक प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना मेरे और जेजस्ट म्यूजिक के लिए बेहद गर्व और खुशी का क्षण है।’ आपको बता दे इस वायरल हो रहा है वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है

Read More-नहीं बदली जाएगी Dunki फिल्म की रिलीज डेट, बॉक्स ऑफिस पर होगी शाहरुख खान और प्रभास की टक्कर