Dhirendra Shastri को पसंद करती है Seema Haider, दरबार जाने की है इच्छा

जब तक मुकदमा चलता है आपको कहीं जाना नहीं होगा तो वही पाकिस्तान सीमा हैदर का पति गुलाम हैदर सोशल मीडिया के माध्यम से भारत सरकार से अपील कर रहा है कि उसकी पत्नी को वापस पाकिस्तान भेज दिया जाए.

532
Seema Haider

Seema Haider :पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और उसके पति सचिन को जमानत तो मिल गई है, लेकिन कुछ शर्त पर उन्हें जेल से रिहा किया गया है. कोर्ट ने बताया है कि यदि आपको अगर शहर से बाहर कहीं जाना है तो पुलिस को जानकारी देनी पड़ेगी. आप सचिन के एड्रेस पर ही रहेंगी. जब तक मुकदमा चलता है आपको कहीं जाना नहीं होगा तो वही पाकिस्तान सीमा हैदर का पति गुलाम हैदर सोशल मीडिया के माध्यम से भारत सरकार से अपील कर रहा है कि उसकी पत्नी को वापस पाकिस्तान भेज दिया जाए.

पाकिस्तान से आ रही धमकी

दूसरी और सीमा हैदर को वापस भेजने की लगातार पाकिस्तान धमकी दे रहा है. हाल ही में मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल खेल को एक धमकी भरा कॉल आया था फोन करने वाले ने उर्दू में बोला था ‘अगर सीमा हैदर वापस नहीं आईं तो भारत बर्बाद हो जाएगा.’

इस धमकी भरी कॉल पर सीमा हैदर ने कहा मैं इन धमकियों से डरने वाली नहीं हूं. मैं भारत नहीं रहूंगी. पाकिस्तान सरकार क्या कर रही है ऐसे लोगों पर कार्यवाही क्यों नहीं करती?

धीरेंद्र शास्त्री को पसंद करती है सीमा

खबर के अनुसार पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को पसंद करने की बात कही है. सीमा हैदर ने बोला बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री मुझे पसंद है. मुझे उनकी स्माइल अच्छी लगती है. मैं उनके दरबार में जा सकती लेकिन कोर्ट की वजह से मैं कहीं नहीं जा सकती. कोर्ट का मेरे हित में फैसला आएगा. मैं भारत में ही रहूंगी. यही मुझे जीना मरना है.

इस पूरे मामले की बात करें तो पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की नोएडा के सचिन नाम के व्यक्ति के पब्जी गेम पर पहचान हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच वीडियो कॉलिंग के माध्यम नजदीकियां बढ़ गई. 13 मई को सीमा हैदर नेपाल के रास्ते बस में सवार होकर भारत आ गई. रबूपुरा के अंबेडकर नगर में किराए पर मकान लेकर रह रही थी.

जब पाकिस्तान की महिला के अवैध रूप से भारत में आ जाने और रहने की सूचना पुलिस को मिली, तब तक सचिन सीमा 4 बच्चों को लेकर भाग गए. पुलिस टीम ने सभी को हरियाणा के बल्लभगढ़ से पकड़ लिया और कोर्ट में पेश किया. न्यायालय के आदेश पर तीनों को जेल भेज दिया गया. न्यायालय ने बच्चे की उम्र कम होने के कारण जेल भेजा था. फिलहाल बाद में सभी को जमानत दी गई.

Read More-Moose Wala हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, पाकिस्तान का कनेक्शन आया सामने