Ind vs Aus: वर्ल्ड कप फाइनल हारने के बाद अलर्ट हुई पुलिस, कुलदीप यादव के घर के बाहर बड़ाई सुरक्षा

फाइनल मैच भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच खेला गया था। जिसे देखने के लिए एक लाख से भी ज्यादा दर्शक मैदान में पहुंचे थे।

283
Ind vs Aus

Kuldeep Yadav: भारत में क्रिकेट को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। क्रिकेट फैंस हमेशा भारी संख्या में भारतीय टीम का सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंचते हैं। इस बार विश्व का भारत में खेला गया था जिस कारण हर मैच में करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस टीम इंडिया को चीयर करने के लिए स्टेडियम में भारी संख्या में पहुंचते हैं। इस बार विश्व कप का फाइनल मैच भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच खेला गया था। जिसे देखने के लिए एक लाख से भी ज्यादा दर्शक मैदान में पहुंचे थे। वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार के बाद सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हो गई हैं और खिलाड़ियों के घर के बाहर सुरक्षा प्रदान कर रही हैं।

कुलदीप यादव के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

जैसे ही भारतीय टीम को वर्ल्ड कप के फाइनल में हर का सामना करना पड़ा है उसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। कानपुर पुलिस की तरफ से टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव के घर के बाहर गस्त बढ़ा दी गई है। क्योंकि वर्ल्ड कप का फाइनल मैच शुरू होने से पहले कुलदीप यादव के घर के बाहर भारी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे। इस कारण किसी भी तरह का कोई विरोध प्रदर्शन ना हो इसलिए पुलिस लगातार कुलदीप यादव के घर के बाहर कई सिपाही गश्त कर रहे हैं।

खिलाड़ियों की सपोर्ट में उतरे फैंस

भले ही भारतीय टीम को इस वर्ल्ड कप में हर का सामना करना पड़ा हो लेकिन उसके बावजूद भी कई क्रिकेट फैंस टीम इंडिया का सपोर्ट कर रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हार के भारतीय टीम इंडिया के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Read More-भारत की हार पर कप्तान Rohit Sharma ने बंया की अपना दर्द, कहा- ‘हमने बहुत कोशिश की, लेकिन…’