शर्मसार हुई मानवता! एक्सीडेंट के बाद सड़क पर तड़पता रहा पीयूष, लोग बनाते रहे वीडियो

एक्सीडेंट होने के बाद पीयूष पाल सड़क पर खून से लटपट पड़े रहे लेकिन वहां पर लोग उन्हें बचाने के बजाय उनका वीडियो शूट करते रहे। समय पर अस्पताल न पहुंचने के चलते पीयूष पाल की मौत हो गई।

302
Accident

Delhi Road Accident: लोग वायरल होने के चक्कर में कुछ भी करने को तैयार हो रहे हैं फिर चाहे कोई मरता ही क्यों ना हो। दिल्ली से एक बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है जहां पर एक रोड एक्सीडेंट में फिल्म मेकर पीयूष पाल की मौत हो गई। एक्सीडेंट होने के बाद पीयूष पाल सड़क पर खून से लटपट पड़े रहे लेकिन वहां पर लोग उन्हें बचाने के बजाय उनका वीडियो शूट करते रहे। समय पर अस्पताल न पहुंचने के चलते पीयूष पाल की मौत हो गई।

मोबाइल और लैपटॉप चुरा ले गए चोर

फिल्ममेकर पीयूष पाल का बाइक से टकराने की वजह से उनका एक्सीडेंट हो गया। करीब आधे घंटे तक वह सड़क पर तड़पते पड़े रहे। उनकी बॉडी से लगातार खून बहता रहा लेकिन किसी ने मदद का हाथ नहीं बढ़ाया। बीते गुरुवार को आउट रिंग रोड पर रात करीब 9:45 पर पीयूष पाल हादसे का शिकार हो गए थे। जान बचाने के बजाय कुछ चोर पीयूष का फोन और लैपटॉप चुरा ले गए।

नहीं बची पीयूष पाल की जान

पीयूष पाल जब गंभीर हालत में सड़क पर पड़े थे तो वहां पर पंकज जैन आए और उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर फोन ज्यादा निकलने से उनकी मौत हो गई। आपको बता दे दिल्ली में सड़क हादसे आए दिन होते रहते हैं जिससे ज्यादातर लोगों की जाने जा रही हैं।

Read More-वानखेड़े स्टेडियम में लगाई गई Sachin Tendulkar की मूर्ति, अपने स्टैचू के अनावरण में शामिल हुए क्रिकेट के भगवान