दिल्ली एयरपोर्ट पर छत गिरने से हुआ बड़ा हादसा, एक की मौत कई घायल

इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छत गिरने से हुआ है। मौके पर तीन दमकल की गाड़ियां भेजी गई है।

117
Delhi Airport Accident

Delhi Airport Accident: दिल्ली एयरपोर्ट पर एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई और करीब छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह हादसा इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छत गिरने से हुआ है। मौके पर तीन दमकल की गाड़ियां भेजी गई है। आपको बता दे शुक्रवार को दिल्ली में मानसून की पहली बारिश देखने को मिली है तेज बारिश ने दिल्ली को शराब और कर दिया।

एयरपोर्ट की छत गिरने से हुआ हादसा

फायर सर्विस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह 5:30 उन्हें कॉल आया जिसमें कहा गया कि इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर गिर गई है। तुरंत ऐड अंकल की तीन गाड़ियां भेजी गई घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और फंसे हुए एक व्यक्ति को बाहर निकाल लिया गया है। इसमें कई गाड़ियों का भारी नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि यह हादसा भारी बारिश की वजह से हुआ है।केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजारापू ने मृतकों और घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ने किया मुआवजे का ऐलान

नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजारापू एयरपोर्ट टर्मिनल पर हुए हादसे के बाद मौके पर पहुंचे। उन्होंने इस दुर्घटना में जान गंवाने वाले और घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है। मंत्री ने कहा कि टर्मिनल की छत के नीचे फंसकर जान गंवाने वाले लोगों को 20 लाख रुपये और घायलों के लिए 3 लाख रुपये मुआवजे के तौर पर दिए जाएंगे।

Read More-राम मंदिर को लेकर अयोध्या के सांसद का BJP पर प्रहार, कहा-‘जनता को पता चल गया असली राम भक्त कौन है?’