‘जम्मू-कश्मीर पाक नहीं बनेगा…’, पाकिस्तान पर फूटा फारूक अब्दुल्ला का गुस्सा

नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला(Farooq Abdullah) का पाकिस्तान‌ पर गुस्सा फूट पड़ा है। फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि कश्मीर पाकिस्तान नहीं बनेगा।

14
Farooq Abdullah On Pakistan

Farooq Abdullah On Pakistan: बीते दिन रविवार 20 अक्टूबर को श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सुरंग निर्माण स्थल पर आतंकवादियों के हमले में एक डॉक्टर और 6 मजदूरों की मौत हो गई। इस घटना पर नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला(Farooq Abdullah) का पाकिस्तान‌ पर गुस्सा फूट पड़ा है। फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि कश्मीर पाकिस्तान नहीं बनेगा।

पाकिस्तान पर भड़के फारूक अब्दुल्ला

पाकिस्तान का नाराजगी जाहिर करते हुए फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि,”पाकिस्तान के हुक्मरान से हम कहना चाहते हैं कि कश्मीर पाकिस्तान नहीं बनेगा। बहुत ही दर्दनाक घटना है गरीब मजदूरों को दरिंदों ने शहीद कर दिया। एक डॉक्टर साहब भी जान गवा बैठे। अब बताइए इन दरिंदों को क्या मिलेगा? क्या वह समझते हैं पाकिस्तान बनेगा? आतंकी पाकिस्तान से आ रहे हैं, हम चाहते हैं कि मामला खत्म हो। हम लोग आगे बड़े मुश्किल से आगे निकले। मैं पाकिस्तान के हुक्मरानों से कहना चाहता हूं कि अगर वह भारत से दोस्ती चाहते हैं तो यह सब बंद करना होगा। कश्मीर पाकिस्तान नहीं बनेगा, नहीं बनेगा।”

मेहरबानी करके इज्जत से रहने दीजिए-फारूक अब्दुल्ला

फारूक अब्दुल्ला ने आगे पाकिस्तान को लताड़ते हुए कहा कि,”हमें मेहरबानी करके इज्जत से रहने दीजिए, तरक्की करने दीजिए। कब तक मुश्किलों में डालते रहेंगे 47 साल अपने शुरू किया। बेगुनाहों को मरवाया। जब 75 साल में पाकिस्तान नहीं बना तो क्या अब बन पाएगा।”

Read More-मजदूरों के साथ जमीन पर सोते दिखे सुनील ग्रोवर, भड़के लोगे बोले ‘इतना दिखावा करने की क्या जरूरत…’