‘सबको केवल पैसा चाहिए’, दहेज ने फिर ले ली एक और लड़की की जान, मेडिकल छात्रा ने छोड़ा सुसाइड नोट

शहाना के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। सहाना की आत्महत्या केस में गुरुवार को पुलिस ने एक डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है डॉक्टर पर दहेज की मांग पूरी न होने पर शादी से मुकरने का आरोप है।

332
death

Keral Medical Student suicide Case:केरल के तिरुवंतपुरम में एक मेडिकल छात्रा की आत्महत्या करने का मामला काफी तूल पकड़ रहा है। सरकारी मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग में पीजी स्टूडेंट शहाना (26) अपने फ्लैट बेहोशी की हालत में मिली थी। बताया जा रहा है शहाना ने दहेज की वजह से आत्महत्या कर ली हैं। शहाना के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। सहाना की आत्महत्या केस में गुरुवार को पुलिस ने एक डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है डॉक्टर पर दहेज की मांग पूरी न होने पर शादी से मुकरने का आरोप है।

‘सबको केवल पैसा चाहिए’

सूत्रों के मुताबिक मेडिकल की छात्रा शहाना के पास सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा था कि,’सबको केवल पैसा चाहिए।’ वहीं मृतका के परिवार के करीबी लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि, शहाना उदास से क्योंकि उसका मित्र जो एक डॉक्टर था वह दहेज का हवाला देकर शादी करने से पीछे हट गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा संदेह है कि अपनी जिंदगी खत्म करने के लिए शहाना ने एनेस्थेटिक दवा की उच्च खुराक का इंजेक्शन लगाया था। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर छात्रा के दोस्त रुवैस को गुरुवार तड़के गिरफ्तार कर लिया है।

दहेज की वजह से फिर चली गई एक छात्रा की जान

आपको बता दें भारतीय समाज में दहेज बड़ी सामाजिक बुराई के रूप में मौजूद रही है रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार 4 दिसंबर को जारी राष्ट्रीय अपराध रिकार्ड ब्यूरो के आंकड़ों के अनुसार 2022 में दहेज निषेध अधिनियम 1961 के तहत 13779 मामले दर्ज किए गए वहीं 2022 में 6450 दहेज हत्याएं दर्ज की गई। दहेज की वजह से एक बार फिर से

Read More-कैंसर से जिंदगी की जंग हार गए जूनियर महमूद, 67 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा