एनिमल’ बनकर ‘बवाल’ या ‘नॉन स्टॉप धमाल’ मचाया तो… न्यू ईयर को लेकर दिल्ली पुलिस ने फिल्मी अंदाज में लोगों को किया जागरूक

नए साल के पहले दिन किसी तरह की अव्यवस्था न हो इसलिए पुलिस भी अपनी तैयारी कर रही है। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने फिल्मी अंदाज में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

190
delhi police

Delhi Police: साल 2023 अब खत्म होने वाला है क्योंकि आज साल 2023 का आखिरी दिन है। जिस कारण सभी लोग नए साल का वेलकम करने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। न्यू ईयर 2024 को मनाने के लिए लोग काफी तैयारी कर रहे हैं। आपको बता दे कि नए साल के पहले दिन किसी तरह की अव्यवस्था न हो इसलिए पुलिस भी अपनी तैयारी कर रही है। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने फिल्मी अंदाज में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

दिल्ली पुलिस ने शेयर किया पोस्ट

इस समय सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। यह पोस्ट किसी और का नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस का है। दिल्ली पुलिस ने नए साल को लेकर आज सोशल मीडिया के एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों के नाम लिखते हुए लोगों को फिल्मी अंदाज में जागरूक किया है। दिल्ली पुलिस ने इस पोस्ट में लिखा “न्यू ईयर ईव पर ‘मस्त में रहने का’, लेकिन ‘जरा हटके जरा बचके’, अगर ‘एनिमल’ बनकर ‘बवाल’ या ‘नॉन स्टॉप धमाल’ मचाया तो कहीं ऐसा न हो की 2024 का पहला दिन अपनी ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ के बजाय ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ मनाना पड़े।”

दिल्ली पुलिस ने किया खास इंतजाम

ज्यादातर लोग नए साल पर खूब पार्टी करते हैं और मस्ती करते हैं। तो कुछ लोग शराब पीकर रोड पर बवाल भी मचाते है। नए साल के मौके पर लोगों को किसी भी तरह की असुविधा न हो या कोई भी व्यक्ति किसी तरह की व्यवस्था ना फैलाएं इसीलिए दिल्ली पुलिस ने पहले से ही सब इंतजाम कर लिए हैं। दिल्ली में इस समय पुलिस सतर्कता पर बनी हुई है।

Read More-दूसरे टेस्ट से पहले चिंता में पड़े भारतीय फैंस, प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी, बाए कंधे पर लगी गेंद