राजौरी में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में सेना के दो अधिकारी और 2 जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

कालाकोट के जंगलों में छिपे दो- तीन आतंकियों की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक जंगल में छिपे आतंकियों के पास भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद हो सकता है। सेना और पुलिस का आतंकियों के खिलाफ तलाश में का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

222
Jammu Kashmir

Rajauri Encounter: जम्मू कश्मीर के राजौरी में आज बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है जिसमें सेना के दो अधिकारी और दो जवान शहीद हो गए हैं। सी और जम्मू कश्मीर पुलिस पिछले करीब 1 महीने से एक जॉइंट पॉइंट ऑपरेशन चल रही थी। कालाकोट के जंगलों में छिपे दो- तीन आतंकियों की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक जंगल में छिपे आतंकियों के पास भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद हो सकता है। सेना और पुलिस का आतंकियों के खिलाफ तलाश में का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

घायल हो सकते हैं आतंकी

वहीं सेवा के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए यह भी बताया है कि आतंकवादी घायल हो सकते हैं ऑपरेशन अभी भी जारी है। जम्मू कश्मीर के राजौरी के कालाकोट इलाके में चल रहे आतंकवादी विरोधी अभियान पर भारतीय सेना की व्हाइट नाइटकोर ने सोशल मीडिया पर लिखते हुए कहा है कि,”आतंकवादी घायल हो गए हैं और घिरे हुए हैं और ऑपरेशन जारी है।”

कुलगाम में मारे गए थे 5 आतंकी

17 नवंबर को जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ हुई थी जिसमें पांच आतंकी मारे गए थे इस बात की जानकारी कुलगाम पुलिस ने दी थी। वहीं इसके अलावा जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने मंगलवार को पाकिस्तानी आतंकी संगठन लाश करें तौबा के दो आतंकी सहयोगियों को श्रीनगर में राष्ट्रीय राजमार्ग बाईपास से धारदा पहुंचने में बड़ी कामयाबी हासिल की थी।

Read More-IPL 2024 से पहले LSG को लगा बड़ा झटका, KKR में शामिल हुए गौतम गंभीर