Manisha Rani ने क्यों किया एल्विश यादव को अनफॉलो? एक्ट्रेस ने खुद बताई चौंकाने वाली वजह

अचानक मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। लोग अंदाजा लगा रहे थे कि मनीषा रानी ने उन्हें इसलिए अनफॉलो कर दिया था क्योंकि वह स्नेक वेनम केस में फंस गए थे। हालांकि अब इसी बीच मनीषा रानी ने उन्हें अनफॉलो की असली वजह बताई है।

166
Manisha Rani

Manisha Rani: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव पिछले काफी दिनों से चर्चा में बने हुए हैं एल्विश यादव को अभी हाल ही में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में जेल भी जाना पड़ा था। बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव और मनीषा रानी की काफी दोस्ती देखने को मिली थी। मनीषा तो एल्विश के साथ काफी बार फ्लर्ट करती नजर आती थी। शो खत्म होने के बाद दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए थे। अब इसी बीच अचानक मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। लोग अंदाजा लगा रहे थे कि मनीषा रानी ने उन्हें इसलिए अनफॉलो कर दिया था क्योंकि वह स्नेक वेनम केस में फंस गए थे। हालांकि अब इसी बीच मनीषा रानी ने उन्हें अनफॉलो की असली वजह बताई है।

मनीषा ने एल्विश को क्यों किया अनफॉलो?

मनीषा ने अभी एक नया व्लाॅग शेयर किया है जिसमें उन्होंने एल्विश यादव को अनफॉलो करने की वजह बताई है। मनीषा के फैन पेज ने उनके व्लाॅग का एक क्लिप शेयर किया है इस क्लिप में मनीषा कहती हुई नजर आ रही है कि,’रात को मैंने एल्विश का एक इंटरव्यू देखा जहां उससे पूछा गया था आपको मनीषा ने क्यों अनफॉलो किया। इस पर एल्विश ने जवाब दिया मुझे तो यह बहुत बचकानी हरकत लगती है। मुझे तो इसका रीजन पता नहीं उसने ही किया है। तो मैं आज इसका रीजन बताती हूं कि मैं क्यों अनफॉलो किया। हां यह सच है कि मैं एल्विश को अनफॉलो किया। एल्विश के दोस्त कटारिया एक डील लेकर मेरी टीम के पास आए, जिसमें मुझे और एल्विश को काॅलेब करना था हमने साथ में काॅलेब किया। लेकिन एल्विश ने कवर फोटो में मेरी जगह अक्षय कुमार सर के साथ फोटो लगाया। यह देखकर मुझे अच्छा नहीं लगा था क्योंकि वो पोस्ट मेरी और एल्विश की प्रोफाइल में शो कर रहा है। तो जब मेरा वीडियो है तो मेरा फोटो भी आना चाहिए। इस बारे में बात करने के लिए मेरी टीम ने कटारिया को फोन किया था कि वो इस कवर फोटो में मेरी फोटो भी लगाए। कटारिया ने बोला ठीक में शाम को चेंज करवा दूंगा। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

कवर पर मेरी फोटो लगाने से कर दिया मना

मनीषा ने आगे कहा कि, इसके ‘बाद मेरी टीम ने दोबारा उन्हें फोन किया तो एल्विश ने फोन उठाया और मेरी टीम को बोला कि क्या प्रॉब्लम है भाई… अब कवर फोटो चेंज नहीं होगा। एल्विश यादव ने मेरी फोटो लगाने से साफ-साफ इनकार कर दिया था। मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इसी वजह से अनफॉलो कर दिया था।

Read More-प्रेग्नेंसी के दौरान रुबीना दिलैक का हुआ था कार एक्सीडेंट, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा