भूल भुलैया 3 में कौन होगी लीड एक्ट्रेस? कार्तिक आर्यन ने चेहरा छुपा कर शेयर की तस्वीर

अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 फिल्म को लेकर एक बड़ा पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लीड एक्ट्रेस के बारे में जानकारी शेयर की है।

96
Bhool Bhulaiyaa 3

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 लोगों को खूब पसंद आई थी। भूल भुलैया 2 के साथ भूल भुलैया 3 फिल्म का ऐलान हो गया था। जिस कारण पिछले 1 साल से लगातार भूल भुलैया 3 फिल्म चर्चा में बनी हुई है। इसके बाद अब भूल भुलैया 2 फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया गया था। इसके बाद अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 फिल्म को लेकर एक बड़ा पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लीड एक्ट्रेस के बारे में जानकारी शेयर की है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर की पोस्ट

इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट में कार्तिक आर्यन ने एक फोटो शेयर की है जिसमें एक टेबल पर भूल भुलैया 3 की किताब रखी हुई दिखाई दे रही है तो वही पड़ोस में एक एक्ट्रेस का आधा चेहरा दिख रहा है। इसके साथ कार्तिक आर्यन ने लिखा है कि “सॉल्व कीजिए इस भूल भूलैया को #Bb3MysteryGirl #BhoolBhulaiyaa3…।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

क्या तृप्ति डिमरी निभाएंगी लीड रोल

इसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि सिर्फ तेरी मेरी भूल भुलैया 3 में लीड रोल निभाएंगी लेकिन अभी तक कार्तिक आर्यन या भूल भुलैया 3 की टीम की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान तृप्ति टीमली को लेकर जारी नहीं किया गया है। एक सोशल मीडिया यूज़र ने पजल के साथ तृप्ति डिलीवरी की तस्वीर शेयर की है जिसमें वह आधी तस्वीर बिल्कुल तृप्ति डिमरी की ही लग रही है।

Read More-किंग खान ने जीता बेस्ट एक्टर का अवार्ड, साउथ की ये हसीना बनी बेस्ट एक्ट्रेस