कब शादी करेंगे प्रभास? एक्टर ने बताया वेडिंग प्लान

उनके फैंस जाना चाहते हैं कि आखिर प्रभास कब शादी करेंगे? क्योंकि कई बार एक्टर की शादी की अफवाहें सोशल मीडिया पर फैल चुकी हैं। अब इसी बीच शादी की खबरों पर प्रभास ने अपना रिएक्शन दिया है।

158
Prabhas

Prabhas: साउथ इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एंडी’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं इस फिल्म का टीजर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। इसी के साथ ही प्रभास अपनी शादी की अफवाहों को को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। उनके फैंस जाना चाहते हैं कि आखिर प्रभास कब शादी करेंगे? क्योंकि कई बार एक्टर की शादी की अफवाहें सोशल मीडिया पर फैल चुकी हैं। अब इसी बीच शादी की खबरों पर प्रभास ने अपना रिएक्शन दिया है।

कब शादी करेंगे साउथ के सुपरस्टार प्रभास

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास अभी हाल ही में हैदराबाद में एक इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है। प्रभास ने शादी की खबरों का खंडन करते हुए बताया कि,’वह अभी शादी नहीं करेंगे। मैं अभी शादी नहीं कर रहा हूं क्योंकि मैं अपनी फीमेल फैंस के इमोशंस को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता। दरअसल आपको बता दे अभी हाल ही में प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने एक ‘Someone Special’ के बारे में बोला था, जिसके बाद फैंस यही कयास लगा रहे थे कि वे जल्द शादी करने वाले हैं या उनकी जिंदगी में किसी के होने के बारे में बताने वाले हैं। हालांकि उन्होंने इस बात का खंडन कर दिया है कि वह अभी शादी नहीं करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप की उड़ चुकी है अफवाहें

आपको बता दें प्रभास का नाम बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री और बाहुबली की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ जोड़ा जा चुका है। पहले ऐसी अफवाहें थी कि वह और अनुष्का शेट्टी दोनों ही रिलेशनशिप में है। लेकिन बाद में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने खुलासा करते हुए बताया था कि वह फिलहाल सिंगल है और अपने काम में बिजी चल रहे हैं। प्रभास ने बाहुबली जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। प्रभास साउथ के फेमस अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं।

Read More-अब कैसी है शाहरुख खान की तबीयत? जूही चावला ने दी जानकारी