क्या हुआ ऐश्वर्या राय के साथ, कैसे लगी एक्ट्रेस के हाथ में चोट? हुआ बड़ा खुलासा

कांस में जाते वक्त ऐश्वर्या राय के हाथ में प्लास्टर देखकर फैंस काफी परेशान हो गए थे इतना ही नहीं फिल्म फेस्टिवल में भी उनके हाथ में पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही थी।

88
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai: अमिताभ बच्चन की बहू और बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल ही में ऐश्वर्या राय कांस फिल्म फेस्टिवल में नजर आई थी। फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय के साथ बेटी आराध्या भी गई थी जो अपनी मां को संभालती हुई नजर आ रही थी। कांस में जाते वक्त ऐश्वर्या राय के हाथ में प्लास्टर देखकर फैंस काफी परेशान हो गए थे इतना ही नहीं फिल्म फेस्टिवल में भी उनके हाथ में पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही थी। ऐश्वर्या राय के फैंस जाना चाहते हैं कि उनके हाथ में चोट कैसे लगी आखिर क्या हुआ है।

कैसे लगी ऐश्वर्या राय के चोट?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय कांस फिल्म फेस्टिवल के बाद जब मुंबई में वोट डालने गई तो उनके हाथ में पट्टी बंधी हुई थी। लेकिन ऐश्वर्या राय ने अभी तक खुलासा नहीं किया है कि उनके हाथ में चोट कैसे लगी है और ना ही उन्होंने इस पर चुप्पी तोड़ी है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 11 में को ऐश्वर्या राय को चोट लगी थी। उनके कलाई में फैक्चर हुआ था। वह अपने मुंबई वाले घर में गिर गई थी जिसकी वजह से उन्हें इतनी चोट लग गई थी। चोट लगने के बाद भी ऐश्वर्या राय काम करने से पीछे नहीं हटी हैं उन्होंने फैसला लिया था की कलाई की सूजन कम होने के बाद वह सारे काम करने शुरू कर देंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दर्द में होने के बाद भी ऐश ने पूरे किए वर्क कमिटमेंट

आपको बता दे ऐश्वर्या राय दर्द में होने के बाद भी अपने वर्क कमिटमेंट पूरे किए हैं। चोट लगने के दो दिन बाद ही ऐश्वर्या राय ने अपने डिजाइनर के साथ काॅस्ट्यूम फिटिंग की थी ‌ उन्होंने उनसे रिक्वेस्ट की थी जहां पर कास्ट्यूम ट्राई करें वहां पर ज्यादा जगह होता कि उन्हें दोबारा चोट ना लगे। आपको बता दे ऐश्वर्या राय इन दोनों अभिषेक बच्चन के साथ अनबन की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है कहा जा रहा है कि बच्चन फैमिली में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि अभी तक इन खबरों पर ऐश्वर्या राय और बच्चन फैमिली की तरफ से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Read More-अहमदाबाद के KD अस्पताल में एडमिट हुए शाहरुख खान, अचानक बिगड़ी किंग खान की तबीयत