56 साल की उम्र में तीसरे बच्चे को जन्म देंगी ट्विंकल खन्ना! एक्ट्रेस की पोस्ट ने मचाई खलबली

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट शेयर कर दी है जिसने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। ट्विंकल खन्ना की इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या 50 साल की उम्र में एक्ट्रेस प्रेग्नेंट होने वाली है?

148

Twinkle Khanna: अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ट्विंकल खन्ना के इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें और वीडियोज शेयर किया करती हैं। अब इसी बीच ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट शेयर कर दी है जिसने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। ट्विंकल खन्ना की इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या 50 साल की उम्र में एक्ट्रेस प्रेग्नेंट होने वाली है?

50 साल की उम्र में प्रेग्नेंट है ट्विंकल खन्ना?

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अभी हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है की एक्ट्रेस हाथ में कप लिए हुए सोचती हुई दिखाई दे रही हैं। इस पोस्ट में उनकी फोटो के ऊपर लिखा है,’जब आप 50 साल की हो और पीरियड मिस हो जाए तो आप सोचती है कि ये मेनोपॉज है या प्रेग्नेंसी।’ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,’ई पेरीमेनोपॉज क्लब? मुझे अपने पीरियड के अनुभव के बारे में बताएं और क्या आपके साथ भी कभी ऐसा पल या है।’ ट्विंकल खन्ना को प्रेग्नेंसी का डर सता रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tweak India (@tweakindia)

कब हुई थी ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की शादी

आपको बता दे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी जनवरी 2021 में हुई थी। 2002 में ट्विंकल खन्ना ने अपने बेटे अरब का स्वागत किया था। उसके बाद ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा को जन्म 2012 में दिया था। ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की शादी को 23 साल पूरे हो चुके हैं।

Read More-श्रीलंका के खिलाफ ओपनिंग पर उतरेगा Team India का ये खूंखार बल्लेबाज, बल्ले से मचाता है गदर