भारत की जासूस बनी सीमा हैदर! फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ का रिलीज हुआ ट्रेलर

ट्रेलर रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है। 'कराची टू नोएडा' के ट्रेलर में सीमा हैदर को इंडिया का जासूस बताया गया है। जानी फायरफॉक्स के 3 मिनट के ट्रेलर ने तहलका मचा दिया है।

254
Karachi to Noida

Karachi to Noida Trailer: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सीमा हैदर पर एक फिल्म भी बनाई जा रही है जिसका नाम कराची टू नोएडा है। सीमा हैदर की फिल्म कराची टू नोएडा का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है। ‘कराची टू नोएडा’ के ट्रेलर में सीमा हैदर को इंडिया का जासूस बताया गया है। जानी फायरफॉक्स के 3 मिनट के ट्रेलर ने तहलका मचा दिया है।

इस एक्ट्रेस ने निभाया सीमा हैदर का किरदार

कराची टू नोएडा में सीमा हैदर का किरदार फरहीन फलक निभा रही हैं तो वहीं सचिन मीणा का किरदार आदित्य राघव निभा रहे हैं। ग़दर 2 के मेजर मलिक रोहित चौधरी कराची पुलिस कमिश्नर और याया खान मनोज बक्शी पाकिस्तान आर्मी अफसर का किरदार निभा रहे हैं। वही सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर का किरदार बॉलीवुड एक्टर एहसान खान निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में हिंदुस्तान से लेकर पाकिस्तान के कई सीन दिखाए गए हैं।

सचिन की पत्नी बनकर रह रही है सीमा

आपको बता दे सीमा हैदर सचिन मीणा के लिए पाकिस्तान से भारत अपने चार बच्चों के साथ आई हैं इस समय वह ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में रह रही हैं। सीमा हैदर मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना चुकी है और सभी हिंदू त्यौहार मना रही हैं। सीमा और सचिन की लव स्टोरी की शुरुआत पब्जी गेम के जरिए हुई थी।

Read More-शादी के 5 साल बाद सामने आया दीपिका- रणवीर सिंह की वेडिंग का इंसाइड वीडियो, देखकर फैंस नहीं हटा पा रहे नजरे