इस दिन आ रहा Kalki 2898AD का ट्रेलर, दीपिका पादुकोण का न्यू लुक हुआ रिवील

इस बीच बॉलीवुड की अदाकारा दीपिका पादुकोण कल्कि 2898 एडी फिल्म से एक नया लोक सामने आया है इसके अलावा कल्कि 2898 एडी फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है।

110
Kalki 2898AD

Kalki 2898AD: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हमेशा ही अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बनी रहती है दीपिका पादुकोण के लिए एक्टिंग करियर बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि दीपिका पादुकोण ने हाल ही में बॉलीवुड को कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है। इस बीच बॉलीवुड की अदाकारा दीपिका पादुकोण कल्कि 2898 एडी फिल्म से एक नया लोक सामने आया है इसके अलावा कल्कि 2898 एडी फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है।

सामने आया दीपिका पादुकोण का नया लुक

बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की सोशल मीडिया पर बहुत ही बड़ी फैन फॉलोइंग गए हाल ही में सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक पोस्ट शेयर किया है इस पोस्ट में दीपिका पादुकोण ने कल्कि 2898 एडी फिल्म से अपना नया अवतार शेयर किया है इस नए लुक में दीपिका पादुकोण को बारिश में देखते हुए देखा जा सकता है। बारिश में भीगते हुए भी दीपिका पादुकोण बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है।

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

दीपिका पादुकोण की अवतार के साथ एक और नई जानकारी सामने आई है। दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। दीपिका पादुकोण के कल्कि 2898 एडी फिल्म के ट्रेलर को 10 जून के दिन रिलीज किया जाएगा यानी कि कल कल्कि 2898 एडी की फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर सामने आने वाला है।

Read More-सुशांत सिंह राजपूत की बहन फिर से करेगी न्याय की मांग, डेथ एनिवर्सरी पर फैंस से की ये रिक्वेस्ट