400 साल पुराने मंदिर में शादी करेंगी बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

कुछ महीने पहले ही अदिति राव हैदरी ने एक्टर सिद्धार्थ के साथ सगाई की है। अदिति राव हैदरी ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए अपनी लव स्टोरी पर खुलकर बात की है।

122
Aditi Rao Hydari

Aditi Rao Hydari: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। अदिति राव हैदरी बहुत जल्द एक्टर सिद्धार्थ के साथ शादी के बंधन में बांधने वाली हैं। कुछ महीने पहले ही अदिति राव हैदरी ने एक्टर सिद्धार्थ के साथ सगाई की है। अदिति राव हैदरी ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए अपनी लव स्टोरी पर खुलकर बात की है।

400 साल पुराने मंदिर में शादी करेंगी अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अदिति राव हैदरी 400 पुराने मंदिर में सिद्धार्थ के साथ शादी करने जा रही हैं। अदिति राव हैदरी ने इंटरव्यू देते हुए बताया कि,”वह वानर पंथी के पास श्रीरंगपुरम मंदिर में सिद्धार्थ के साथ शादी करने वाली हैं जो कि मेरी फैमिली के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है।” अदिति ने बताया कि उन्हें सिद्धार्थ ने कैसे और कहां प्रपोज किया था। अदिति ने कहा मैं हमेशा ही अपनी दादी के बहुत करीब रही थी। लेकिन अब वह दुनिया में नहीं है मेरी दादी ने हैदराबाद में की स्कूल शुरू किया था उसी स्कूल में सिद्धार्थ ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था। इसका मुझे पता नहीं था हम एक दिन स्कूल गए तो वहां सिद्धार्थ अचानक घुटनों पर बैठ गए मुझे लगा कि वह अपनी जूते के पीछे ठीक कर रहे हैं लेकिन वह मुझे प्रपोज कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jayanti Reddy (@jayantireddylabel)

इस फिल्म के सेट पर हुई थी दोनों की मुलाकात

आपको बता दे अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की मुलाकात समुद्रम के सेट पर हुई थी यहां से दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद 2021 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। फिर 3 साल के बाद अब अदिति और सिद्धार्थ ने सगाई कर ली। इसके अब दोनों ही शादी के बंधन में बढ़ाने जा रहे हैं। अदिति राव हैदरी आखरी बार हीरामंडी वेब सीरीज में नजर आई थी।

Read More-कोलकाता रेप केस पर भड़की अक्षरा सिंह, रिलीज किया नया गाना