इस फेमस एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, सामने आई वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

नेहा ने अपनी शादी में पिस्टल कलर का लहंगा पहना था जो उन पर काफी जच रहा था। आपको बता दे नेहा ने 'बानी इश्क दा कलमा' में लीड रोल किया था जिसके बाद यह काफी चर्चा में आ गई है।

277
Neha Bagga

Neha Bagga Wedding: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री नेहा बग्गा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रेस्टी कंबोज के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। नेहा ने अपनी शादी में पिस्टल कलर का लहंगा पहना था जो उन पर काफी जच रहा था। आपको बता दे नेहा ने ‘बानी इश्क दा कलमा’ में लीड रोल किया था जिसके बाद यह काफी चर्चा में आ गई है।

नेहा ने बॉयफ्रेंड के साथ शिमला में रचाई शादी

नेहा ने सोशल मीडिया पर शादी के जो तस्वीरें शेयर की है उनमें देखा जा सकता है कि वह पेस्टल कलर का लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही। वही रेस्टी ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी शादी के लिबास में दोनों बहुत ही प्यारी लग रहे थे। फोटोज में नेहा और रेस्टी एक- दूसरे के प्यार में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं। नेहा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है,’फॉरएवर 9 नवंबर।’ नेहा की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Resty Kamboj (@restykamboj)

कपल की फोटो पर फैंस ने लुटाया प्यार

नेहा ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की है। एक यूजर ने लिखा,’आप दोनों को ढेर सारी बधाई।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘सबसे खूबसूरत दुल्हन।’ वही आपको बता दे नेहा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ इसी साल फिल्मी अंदाज में सगाई की थी जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। नेहा ने अपनी सगाई में रेड कलर की ड्रेस पहनी थी।

Read More-तेजस ने डुबाई Kangana Ranaut की लुटिया! मेकर्स को झेलना पड़ा 50 करोड़ का भारी नुकसान