महिला आरक्षण बिल पेश होते ही नई संसद भवन में पहुंची तमन्ना भाटिया,लाल सुर्ख साड़ी में नजर आई एक्ट्रेस

आज यानी वीरवार को नए संसद भवन का दौरा तमन्ना भाटिया ने किया है। इसके अलावा दिग्गज एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी संसद भवन में पहुंची हैं। उनके साथ एक्ट्रेस कृति कुल्हारी भी नजर आई हैं।

262
Tamannaah Bhatia

Women Reservation Bill Update: महिला आरक्षण बिल पास होने के बाद नई संसद भवन का बॉलीवुड की कई फेमस अभिनेत्री ने दौरा किया है। अब इसी बीच साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री तमन्ना भाटिया दी नई संसद भवन पहुंची है इस दौरान तमन्ना भाटिया के लुक ने सभी का दिल जीत लिया है। आज यानी वीरवार को नए संसद भवन का दौरा तमन्ना भाटिया ने किया है। इसके अलावा दिग्गज एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी संसद भवन में पहुंची हैं। उनके साथ एक्ट्रेस कृति कुल्हारी भी नजर आई हैं।

लाल साड़ी पहन संसद भवन में पहुंची तमन्ना

साउथ की फेमस अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इस दौरान इंडियन लुक में नजर आई है उन्होंने रेड साड़ी कैरी की हुई थी। tamanna bhatia तमन्ना ने खुले कर ली बालों के साथ लाइट मेकअप और मैचिंग इयररिंग्स भी पहनी हुई थी। संसद भवन के अंदर जाने से पहले ही एक्ट्रेस ने मीडिया को कई सारे पोज भी दिए है।

दिव्या दत्ता और कृति कुल्हारी भी पहुंची

फेमस अभिनेत्री कृति कुल्हारी के साथ दिग्गज एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी ने संसद भवन का दौरा करने पहुंची हैं। इसके अलावा फेमस और खूबसूरत अभिनेत्री स्मृति कालरा भी ने संसद भवन पहुंची हैं। इससेउ पहले बॉलीवुड की मशहूर Women Reservation Billअभिनेत्री कंगना रनौत भी संसद भवन का दौरा करने पहुंची थी। भूमि पटनेकर ने नई संसद भवन का दौरा किया है। इस दौरान वह अपनी पूरी टीम के साथ नए संसद भवन का दौरा करने पहुंची थी।

Read More-संसद भवन में मुलायम सिंह यादव का जिक्र करने पर नाराज हुई डिंपल यादव,BJP सांसद को दे डाली नसीहत