Tamanna Bhatia ने ‘जी करदा’ में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, टॉपलेस लुक देख भड़के फैंस

तमन्ना भाटिया आज एक्टिंग की दुनिया की एक खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। आपको बता दें कि हाल ही में तमन्ना भाटिय जी करदा वेब सीरीज में नजर आई हैं। तमन्ना भाटिया ने जी करदा वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी।

1069
tamanna Bhatia

Jee Karda: साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं रह गई है। तमन्ना भाटिया ने साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। तमन्ना भाटिया आज एक्टिंग की दुनिया की एक खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। आपको बता दें कि हाल ही में तमन्ना भाटिय जी करदा वेब सीरीज में नजर आई हैं। तमन्ना भाटिया ने जी करदा वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी।

टॉपलेस हुईं तमन्ना भाटिया

आपको बता दें कि बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री तमन्ना भाटिया जी करदा वेब सीरीज में सबसे ज्यादा बोल्ड सीन दिए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री तमन्ना भाटिया जी करदा वेवसीरीज में टॉपलेस होकर काफी न्यूड सीन देती हुई दिखाई दे रही। तमन्ना भाटिया के इस लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बहुत ही ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। तमन्ना भाटिया पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर खूब गुस्सा निकाल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ दोनों में ही सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। तमन्ना भाटिया ने हाल ही में मशहूर अभिनेता विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई थी जिसके बाद तमन्ना भाटिया ने विजय शर्मा के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर मुहर लगाते हुए ऐलान कर दिया है।

Read More-ऊंची हील पहनना Urfi Javed को पड़ा भारी, सरेआम गिरने से एक्ट्रेस का उड़ा मजा, वीडियो वायरल