राजकुमार कोहली की शोक सभा में हंसने लगे Sunny Deol, भड़के लोग बोले- ‘कितने फेक लोग हैं…’

इस समय राजकुमार कोहली की शोक सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राजकुमार कोहली की शोक सभा में सनी देओल उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे।

343
Sunny Deol

Rajkumar Kohli Prayer Meet: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फिल्म मेकर राजकुमार कोहली राजकुमार कोहली की 24 नवंबर को मौत हो गई है। राजकुमार कोहली की मौत से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। आपको बता दे कि बीते दिन दिवंगत फिल्म में कर राजकुमार कोहली के लिए शोक सभा रखी गए थे जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंची थी। राजकुमार कोहली की लोकसभा में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल ने एक ऐसी हरकत कर दी है जिसकी वजह से ट्रोल हो गए हैं।

शोक सभा में हंसने लगे सनी देओल

इस समय राजकुमार कोहली की शोक सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राजकुमार कोहली की शोक सभा में सनी देओल उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। राजकुमार कोहली की प्रेयर मीट से जब सनी देओल बाहर निकल रहे थे। तो इस दौरान सनी देओल थोड़ा हंसने लगते हैं। सनी देओल की ये हरकत लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

सनी देओल पर भड़के फैंस

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तो लोग सनी देओल से नाराज हो गए हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने सनी देओल के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘ये सब तो ऐसे हंस रहे हैं जैसे किसी की पार्टी में आए हैं।’तो वही एक दूसरे यूज़र ने सनी देओल पर भड़कते हुए कहा ‘मरने पर बड़ी हंसी आ रही है इन लोगों को। इसी तरह एक अन्य यूज़र ने लिखा ‘कितने फेक लोग हैं।’

Read More-अजगर के साथ फोटो खींचने पर विवादों में फंसी Ananya Pandey, सोशल मीडिया से हटाई तस्वीर