मजदूरों के साथ जमीन पर सोते दिखे सुनील ग्रोवर, भड़के लोगे बोले ‘इतना दिखावा करने की क्या जरूरत…’

सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें सुनील ग्रोवर मां गंगा का आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं तो वही वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि सुनील कुमार मजदूरों के साथ जमीन पर सोते नजर आ रहे हैं।

15
sunil grovar

Sunil Grover: टेलीविजन इंडस्ट्री में सुनील ग्रोवर आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है क्योंकि सुनील ग्रोवर ने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया है। सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में डॉक्टर गुलाटी का रोल निभाकर घर-घर में मशहूर हो गए हैं और उनकी कॉमेडी लोग खूब पसंद करते हैं। इसी बीच सुनील ग्रोवर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुनील ग्रोवर मजदूरों के साथ जमीन पर सोते नजर आ रहे हैं।

जमीन पर सोते नजर आए सुनील ग्रोवर

टेलीविजन इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें सुनील ग्रोवर मां गंगा का आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं तो वही वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि सुनील कुमार मजदूरों के साथ जमीन पर सोते नजर आ रहे हैं। सुनील ग्रोवर को जमीन पर सोता देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और उन पर भड़ास निकाल रहे हैं।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Sunil Grover (@whosunilgrover) द्वारा साझा की गई पोस्ट

भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि एक सोशल मीडिया यूज़र ने सुनील ग्रोवर के वीडियो पर लिखा “इतना दिखावा करने की क्या जरूरत है? जमीन पर मजदूर थके हुए सो रहे हैं और तुम वीडियो बना रहे हो।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा “अमीर लोग डाउन-टू-अर्थ दिखने के लिए कैमरामैन भी साथ लाते हैं।”

Read More-धमकियों के बीच बिग बॉस 18 में पहुंचे सलमान खान, कहा ‘मुझे यहां नहीं आना चाहिए…’