टमाटर के दाम से परेशान हैं Suniel Shetty, बताया किस तरह चला रहे होटल

इन दिनों टमाटर कम खाने लगा हूं. हो सकता है लोगों को लगे कि सुपरस्टार है, तो महंगाई का क्या असर पड़ने वाला है? लेकिन ऐसा नहीं होता है हम भी इन सब चीजों से प्रभावित होते हैं.

719
Suniel Shetty on tometo

Suniel Shetty eating less tomato: दिन पर दिन टमाटर के रेट महंगाई के बहुत से रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं. इससे हर कोई परेशान हो रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) भी टमाटर की महंगाई से परेशान हो गए हैं. सुनील शेट्टी ने एक बातचीत के दौरान बोला कि मेरी पत्नी माना केवल एक-दो दिनों की सब्जियां ही घर पर लाती है. हम फ्रेश वेजिटेबल खाने पर अधिक यकीन करते हैं. फिलहाल इन दिनों टमाटर के दाम बढ़ते जा रहे हैं,जिसका असर किचन पर भी पड़ रहा है. मैं इन दिनों टमाटर कम खाने लगा हूं. हो सकता है लोगों को लगे कि सुपरस्टार है, तो महंगाई का क्या असर पड़ने वाला है? लेकिन ऐसा नहीं होता है हम भी इन सब चीजों से प्रभावित होते हैं.

अलग ऐप से मंगाते हैं सब्जी

इसके आगे सुनील ने कहा आप मानेंगे नहीं मैं एक ऐप से सब्जियां मंगाता हूं, जिससे सब्जियों के दाम आप देखोगे तो हैरान हो जाओगे. उसमें बाकी माल अथवा ऐप या सब्जी मंडी की तुलना में सस्ते सब्जियां प्राप्त होती हैं. फिलहाल केवल पचता है इसलिए वह ऐप इस्तेमाल नहीं करता हूं बल्कि वह फ्रेश है, प्रोडक्ट कहां से आया है, कौन सी मिट्टी का इस्तेमाल किया गया है. इन सब चीजों की इंफॉर्मेशन भी वहां मिलती है. यह सब देख कर मैं संतुष्ट हो जाता हूं और वहीं खरीदारी करता हूं. इस खरीदारी का पूरा फायदा किसानों को प्राप्त होता है. उनका अपना प्रोडक्ट डायरेक्ट लोगों तक पहुंचता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

पर्यावरण के प्रति है सजग

सुनील ने कहा कि लोगों को लगता होगा कि हम एक्टर इन सब चीजों को लेकर सजग नहीं रहते हैं. बल्कि हमें तो ज्यादा पता है खासकर मैं तो एक एक्टर के साथ-साथ होटल भी चलाता हूं. हर चीज मोलभाव करके ही लाता हूं. यदि महंगाई का इश्यू है और टमाटर के दाम इतने बढ़ गए हैं, तो मुझे कहीं ना कहीं इससे तो समझौता करना ही पड़ता है. मैं कर भी रहा हूं.

फिलहाल इसके अतिरिक्त एक और उपाय का जिक्र करते हुए सुनील ने कहा कि मैंने अपने खंडाला के फॉर्म हाउस गार्डन में बहुत से प्लांटेशन कर रखे हैं. मैं कई सब्जियां नेचुरल तरीके से उग आता हूं. रविवार को पूरा वक्त की देखभाल करता हूं. यकीन मानो लीची, एवोकाडो, टमाटर जैसी कई चीजों का प्लांट रखा है. मैं वह एक्टर नहीं हूं जो फिल्म की प्रमोशन के दौरान पर्यावरण को लेकर सजग हो जाता हूं. बल्कि वो हूं, जो बहुत ही देसी तरीके से सिंपल लाइफ जीने पर यकीन रखता है.

Read More-शादी के बाद कुछ इस तरह बदली Paridhi Sharma की जिंदगी, फिर ऐसे बनी टीवी की जोधा बेगम