पति जहीर इकबाल के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने विदेश में लहराया परचम, तस्वीर शेयर कर बोली- ‘ये एक सम्मान है’

सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि वह न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड में शामिल हुई थी। सोनाक्षी सिन्हा ने न्यूयॉर्क में परचम लहराया है।

87
sonakshi and jahir

Sonakshi-Zaheer: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दोनों अपने पति जहीर इकबाल के साथ अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं। अब इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि वह न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड में शामिल हुई थी। सोनाक्षी सिन्हा ने न्यूयॉर्क में परचम लहराया है।

पति के साथ सोनाक्षी ने लहराया परचम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल न्यूयॉर्क में हुई इंडिया डे परेड में हिस्सा लिया था जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेर की है। सोनाक्षी सिन्हा इन तस्वीरों में अपने पति जहीर इकबाल के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा,”इस साल न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड में हमारे महान राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करना और विविधता से एकता का जश्न मनाना एक सम्मान था। इसे बहुत ही शानदार तरीके से आयोजित किया मुझे और जहीर को बुलाने के लिए धन्यवाद।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

जहीर और सोनाक्षी ने की थी कोर्ट मैरिज

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ इसी जून में शादी की थी सोनाक्षी ने बहुत ही सिंपल तरीके से फैमिली की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज कर ली थी। दोनों ने मुंबई में ही रजिस्टर्ड मैरिज की थी। सोनाक्षी सिन्हा और यही इकबाल नितेश जून को शादी की थी उनकी शादी काफी चर्चा में रही थी क्योंकि उनकी शादी में उनके भाई लव सिन्हा खुश नहीं थे।

Read More-रेड पटोला साड़ी पहन बला की खूबसूरत लगी नीता अंबानी, पति मुकेश अंबानी के साथ दिए एक से बढ़कर एक पोज