सिंगर शुभ किया इंदिरा गांधी के हत्यारों का महिमा मंडल, Kangana Ranaut ने दिया मुंह तोड़ जवाब

पिछले कुछ समय से कंगना रनौत अपनी फिल्म तेजस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत ने फेमस सिंगर शुभ पर निशाना साधा है।

239
Kangana Ranaut on Shubh

Kangana Ranaut on Shubh: बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत अपनी एक्टिंग से ज्यादा वह अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना रनौत हर मामले में अपनी राय जरूर रखती हैं। पिछले कुछ समय से कंगना रनौत अपनी फिल्म तेजस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत ने फेमस सिंगर शुभ पर निशाना साधा है।

कंगना रनौत ने किया पोस्ट

बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं और वह आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर मशहूर सिंगर शुभ को लेकर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि “उन लोगों द्वारा एक वृद्ध महिला की कायरतापूर्ण हत्या का जश्न मनाया गया, जिन्हें उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए तैनात किया था। जब आप पर रक्षा करने का भरोसा किया जाता है, लेकिन आप भरोसे और विश्वास का फायदा उठाते हैं और उन्हीं हथियारों का इस्तेमाल करके उन लोगों को मार देते हैं जिनकी रक्षा की जानी चाहिए, तो यह बहादुरी का नहीं बल्कि कायरता का शर्मनाक कृत्य है।”

शुभ पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा

इसके आगे कंगना रनौत ने मशहूर सिंगर शुभ पर गुस्सा निकालते हुए कहा है कि “किसी को एक बुजुर्ग महिला पर इस तरह के कायरतापूर्ण हमले पर शर्म आनी चाहिए जो निहत्थी और अनजान थी, एक महिला जो लोकतंत्र की चुनी हुई नेता थी, यहां महिमामंडन करने के लिए कुछ भी नहीं है शुभम जी। शर्म करो!!!” आपको बता दे कि एक कॉन्सर्ट के दौरान शुभ ने एक ऐसी हुडी पहनी थी जिस पर पंजाब का नक्शा बना हुआ था और उसे हुडी पर इंदिरा गांधी की मौत की तारीख भी छपी थी।

Read More-रणवीर सिंह से सगाई के बाद भी इस एक्टर के साथ बच्चे पैदा करना चाहती थी Deepika Padukone, खुद इंटरव्यू में किया खुलासा